कुलभूषण जाधव विवाद पर पाक के PM नवाज शरीफ ने दी धमकी, कहा सेना है तैयार

नई दिल्ली : भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान में राॅ का एजेंट बताकर उन्हें मौत की सजा सुनाए जाने पर विवाद गहरा गया है। अब इस मामले के विवादित हो जाने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा है कि यदि पाकिस्तान पर किसी भी तरह का खतरा मंडराएगा तो फिर हम किसी भी स्थिति से लड़ने के लिए तैयार रहेंगे। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि हम तो अपने पास के अन्य देशों से अच्छे संबंध ही चाहते हैं। हम एक शांतिप्रिय देश हैं और चाहते हैं कि सभी दूर अमन चैन रहे लेकिन हम पर खतरा बनने पर हम कार्रवाई करेंगे और उसका जवाब देंगे।

नवाज शरीफ ने कहा कि हमारी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ चल रही है और यह जारी है। आतंकवाद के खिलाफ की गई कार्रवाई के चलते अब आतंकी गतिविधियां कम हुई हैं और इसमें सुधार आया है। उन्होंने कहा कि हमारी सेना तैयार है और किसी भी स्थिति का सामना किया जाएगा।

दूसरी ओर भारतीय संसद में कुलभूषण जाधव को वापस लाने को लेकर सांसदों ने चर्चा की। सभी सांसदों ने पाकिस्तान की निंदा की और कहा कि कुलभूषण को वापस लाया जाना चाहिए। ऐसे में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि भारत सरकार कुलभूषण को हर हाल में वापस लाएगी। सरकार अपने प्रयास कर रही है। कुलभूषण के परिजन से चर्चा की जा रही है। पाकिस्तान में भी भारत आवश्यक कार्रवाई कर रहा है।

यदि पाकिस्तान किसी तरह का भी गलत प्रयास करता है तो इसे भारत सुनियोजित हत्या मानेगा। उन्होंने कहा कि कुलभूषण निर्दोष है। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सरकार हर आवश्यक कदम उठाकर कुलभूषण को बचाने का प्रयास करेगी।

कुलभूषण की सजा को लेकर गुस्से में देश, राजनाथ ने कहा : पाक के अन्याय को सफल नहीं होने देंगे

कुलभूषण जाधव को लेकर ट्विटर पर पाकिस्तानी महिला से भिड़े ऋषि कपूर

निर्दोष भारतीय गलत तरीके से सजा देने की कोशिश कर रहा है पाकिस्तान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -