नवाज़ का मोदी को फोन, आतंकियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई
नवाज़ का मोदी को फोन, आतंकियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई
Share:

नई दिल्ली : पठानकोट एयरबेस पर हुए हमले को लेकर देश में एक खौफ की लहर देखने को मिल रही है. इस दौरान जहाँ एक तरफ देश के वीरों ने आतंकियों को मार गिराया तो दूसरी तरफ कई सैनिक शहीद भी हुए. इस मामले को लेकर ही मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ के द्वारा एक फ़ोन भी किया गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान नवाज़ ने बताया है कि पठानकोट में हुए हमले को लेकर आतंकवादियों के खिलाफ तुरंत ही कार्रवाई को अंजाम दिया जाना है.

मामले में ही यह बात भी सामने आ रही है कि नवाज़ शरीफ के द्वारा मोदी को भरोसा भारत के द्वारा पाकिस्तान को आतंकोयों के बारे में कार्रवाई योग्य जानकारियां उपलब्ध करवाने के बाद जताया गया है. गौरतलब है कि पठानकोट एयरबेस पर हुए हमले में सभी आतंकी मारे गए है और साथ ही सात जवान भी शहीद हुए है.

जानकारी देते हुए बता दे कि एक आधिकारिक बयान से यह बात सामने आई है कि शरीफ ने आतंकी हमले को लेकर मोदी के साथ बात की और इस दौरान मोदी ने आतंकियों के खिलाफ कड़ी और तुरंत कार्रवाई किये जाने को कहा है. बयान में ही यह भी कहा जा रहा है कि पाकिस्तान को आतंकियों को लेकर सभी जानकारियां भी दी जा चुकी है और इसके साथ ही पाकिस्तान ने भी यह कहा है कि वे इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने वाले है. अब देखना यह होगा कि मामले में आतंकियों के खिलाफ कितनी कड़ी और जल्दी कार्रवाई को अंजाम दिया जाता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -