शुरू हुई नवाब मलिक की नौटंकी! खिलखिलाते हुए गए थे जेल, आज हुए अस्पताल में भर्ती
शुरू हुई नवाब मलिक की नौटंकी! खिलखिलाते हुए गए थे जेल, आज हुए अस्पताल में भर्ती
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एवं NCP नेता नवाब मलिक को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए जाने के दो दिन पश्चात् हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वह मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में एडमिट हैं। हालांकि, उन्हें किन वजहों से हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। इसकी खबर अभी तक नहीं प्राप्त हुई है। बता दे कि जेल जाते समय नवाब मलिक बहुत जोश और हँसते हुए नजर आए थे वही उनका अचानक हॉस्पिटल में भर्ती होना कई लोगों को उनकी नौटंकी लग रहा है, खैर फिलहाल इसकी वजह सामने नहीं आई है।

वही पिछले दिन बुधवार को NCP नेता को प्रवर्तन निदेशालय ने अरेस्ट किया था। उन पर दाऊद इब्राहिम के नजदीकी से संपत्ति खरीदने का इल्जाम है। इसके अतिरिक्त मनी लांड्रिंग से जुड़े मामले में भी प्रवर्तन निदेशालय तहकीकात कर रही है। प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने बुधवार प्रातः लगभग 7 बजे उनके घर पर छापेमारी की थी। तत्पश्चात, प्रवर्तन निदेशालय उन्हें अपने साथ ले आई थी। लगभग छह घंटे पूछताछ के पश्चात् उनकी गिरफ्तारी हुई थी। 

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मलिक की गिरफ्तारी के पश्चात् पूरी कहानी का भंडाफोड़ किया था। प्रवर्तन निदेशालय ने अदालत में कहा था कि, मंत्री नवाब मलिक ने कथित तौर पर मुनिरा प्लंबर से 300 करोड़ रुपये का प्लाट कुछ लाख रुपये में एक कंपनी के माध्यम से हड़पा था। इस कंपनी का नाम सॉलिड्स इन्वेस्टमेंट प्रा.लि. है तथा कंपनी का मालिक मलिक परिवार है।

वायरल हुआ सीधी की सांसद का वीडियो, हरियाणवी गाने पर लगाए जमकर ठुमके

मणिपुर चुनाव: क्या पूर्वोत्तर से ख़त्म हो रही कांग्रेस ? 5 सालों में 13 विधायकों ने थमा भाजपा का 'कमल'

दिल्ली नगर निगम चुनावों की तैयारी में जुटी AAP, भाजपा को हराने के लिए बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -