दिसंबर में नया सिडनी-दिल्ली रूट लॉन्च करेगा Qantas फ्लैग कैरियर

ऑस्ट्रेलिया के ध्वजवाहक Qantas ने शुक्रवार को सिडनी से दिल्ली के लिए दिसंबर में एक नया मार्ग शुरू करने की अपनी मंशा की घोषणा की, जिसमें प्रति सप्ताह 3 वापसी उड़ानें, वर्ष के अंत तक दैनिक उड़ानें शामिल हैं। शुक्रवार को कंपनी की घोषणा के अनुसार, योजना आवश्यक अनुमोदन को अंतिम रूप देने के लिए भारतीय अधिकारियों के साथ बातचीत के अधीन है। अगर मंजूरी मिल जाती है, तो लगभग एक दशक में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच क्वांटास के लिए यह पहली व्यावसायिक उड़ान होगी।

पर्याप्त मांग होने पर जारी रखने की दृष्टि से, उड़ानें शुरू में कम से कम मार्च 2022 के अंत तक काम करेंगी। सिडनी से दिल्ली के लिए उड़ानें डार्विन के माध्यम से संचालित होंगी, जबकि दिल्ली से सिडनी के लिए उड़ानें नॉन-स्टॉप संचालित होंगी। नया मार्ग आंदोलनों की एक श्रृंखला के बीच है क्योंकि त्वरित सीमा खोलने के लिए Qantas और Jetstar कमर कसते हैं।

सिडनी से सिंगापुर के बीच Qantas की उड़ानें इस साल 23 नवंबर को, निर्धारित समय से चार सप्ताह पहले, प्रति सप्ताह तीन दिन संचालित होंगी। सिडनी से फिजी के बीच Qantas की उड़ानें 7 दिसंबर को आगे लाई जाएंगी, जिसमें सप्ताह में चार वापसी उड़ानें होंगी। फिजी के लिए जेटस्टार की उड़ानें 17 दिसंबर को फिर से शुरू होंगी। सिडनी से जोहान्सबर्ग के लिए उड़ानें निर्धारित समय से 3 महीने पहले 5 जनवरी, 2022 को एक सप्ताह में तीन वापसी उड़ानों के साथ फिर से शुरू होंगी।

टी20 विश्व कप से पहले इस टीम को बड़ा झटका

रूस की विस्फोटक बनाने वाली फैक्ट्री में भड़की आग, अब तक 16 लोगों की मौत

प्याज खाने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए 650 लोग, किसी नई महामारी की आहट तो नहीं ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -