बॉयफ्रेंड संग दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, देखते ही छुपाया चेहरा
बॉयफ्रेंड संग दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, देखते ही छुपाया चेहरा
Share:

अमिताभ बच्चन एक दिग्गज और बेहतरीन अभिनेता हैं। वहीं अब उनके घर से एक स्टार जल्द पर्दे पर अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। जी दरअसल बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) जल्द बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाली हैं। हालाँकि फिल्मों से ज्यादा नव्या अपने अफेयर को लेकर खबरों में बनी हुईं हैं। जी दरअसल इन दिनों उनका नाम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant chaturvedi) के साथ जुड़ रहा है। जी दरअसल उन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है, हालांकि, इन दोनों में से किसी ने भी अभी अपने अफेयर को लेकर कुछ ऑफिशियल तौर पर नहीं कहा है। हालाँकि फिर भी दोनों को लेकर अक्सर खबरें सामने आती रहती हैं।

जी दरअसल, हाल ही में बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) को सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ बांद्रा में एक प्रोड्यूसर के ऑफिस के पास देखा गया था। यहाँ पैपराजी उन्हें हमेशा की तरह उन्हें फॉलो करने लगे और अचानक सिद्धांत की कार ऑफिस के बाहर रुकी। तभी फोटोग्राफर्स ने देखा कि कार की बैक सीट पर कोई भी बैठा है। वहीं जब कैमरे से फोकस किया गया तो बैक सीट पर बैठा शख्स चेहरा छिपाता नजर आया, हालाँकि जैसे की कैमरा पर्सन ने एक के बाद एक तस्वीरें क्लिक करनी शुरू कीं कार के शीशे पर फ्लैश लाइट पड़ी तो सारी सच्चाईं साफ हो गई। पता चला कि कार की सीट पर कोई अजनबी शख्स नहीं, बल्कि बिग बी की नातिन नव्या नवेली बैठी हैं।

आप सभी को यह भी बता दें कि दोनों की कोई तस्वीर ले पाता, इससे पहले नव्या (Navya Naveli Nanda)सीट पर बैठीं छिपती हुईं नजर आईं उन्होंने (Navya Naveli Nanda)कपड़े से अपना चेहरा भी कवर कर लिया था। वहीं जैसे ही सिद्धांत कार में बैठे ड्राइवर ने तेजी से कार आगे बढ़ा दी। अब दोनों के बीच एक बार फिर अफेयर की अफवाह तेज हो गई है।

Video: लंदन से आते ही भागकर आलिया ने लगाया रणबीर को गले, दिखा 5 महीने का बेबी बंप!

Video: जालीदार साड़ी में देर रात घर से निकलीं मलाइका, अर्जुन कपूर को लेकर बोल दी बड़ी बात

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है ये पंजाबी अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -