भोपाल की सैर पर निकलीं नव्या नवेली नंदा, शेयर की तस्वीरें
भोपाल की सैर पर निकलीं नव्या नवेली नंदा, शेयर की तस्वीरें
Share:

बच्चन परिवार की प्यारी बिटिया नव्या नवेली नंदा को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। हालाँकि इन दिनों वह भोपाल, मध्य प्रदेश की सैर पर निकली हुईं है। जी हाँ, आपको बता दें कि नव्या ने वहां के फोटोज शेयर कर इस ट्रिप की कुछ झलकियां दिखाई हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। नव्या के इस वेकेशन को देख आपका भी घूमने फिरने का मन हो उठेगा, इतना हमें यकीन है। जी दरअसल नव्या ने भोपाल की गलियों को तो एक्सप्लोर किया ही है, साथ ही सड़क किनारे की चाट-पापड़ी का पूरा लुत्फ उठाया है। आप सभी जानते ही होंगे आज के समय में नव्या नवेली नंदा जितना बड़ा नाम हैं, उतनी ही डाउन-टू-अर्थ उनकी पर्सनैलिटी है। जी दरअसल नव्या अक्सर ही ऐसी चीजें कर जाती हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आती है।

अतिक्रमण पर चला कलेक्टर का बुलडोज़र

कुछ समय पहले ही नव्या भोपाल की सैर पर पहुंचीं थीं और इस ट्रिप की फोटोज शेयर कर नव्या ने पूरी झलक दिखाई है। इन सभी फोटोज में नव्या को जमकर एंजॉय करते देखा जा सकता है। वैसे नव्या अक्सर ही बिना मेकअप के स्पॉट की जाती हैं। फिलहाल हाल्फ क्लिप किए बालों में उनकी सिंपलीसिटी देखते ही बनती है। सफेद टॉप और ट्राउजर के ऊपर ब्लैक कलर का कार्डिगन पहने नव्या बेहद प्यारी लग रही हैं। आप देख सकते हैं अमिताभ की लाडली नातिन का ये रूप देख फैंस मदहोश हो गए हैं और तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

आप देख सकते हैं नव्या ने फोटोज की सीरीज में भोपाल की गलियों से लेकर मार्केट तक की ग्लिम्प्स दिखाए हैं। नव्या ने भोपाल में जमकर मस्ती की। इस दौरान उन्होंने सड़क किनारे बिकने वाली चाट-भेल से लेकर आलू पकौड़े और मिर्च तक के मजे लिए। इसके आलावा एक फोटो में तो वो सड़क किनारे बैठ कर बाल तक बनवाती दिखीं। मिरर सेल्फी में नव्या रोड साइड ही किसी स्टॉल में कुर्सी पर बैठीं हैं, पीछे एक महिला उनके बालों में कुछ कर रही हैं। अब नव्या के ट्रिप की इन फोटोज को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

इस्लामिक स्टेट का आका अबू हसन मारा गया, संगठन बोला – अल्लाह के दुश्मनों से लड़ते हुए मरा

जानवरों से अंग्रेजी में बात कर रही थी ये एक्ट्रेस हो गई ट्रोल

दिसंबर में नहीं बल्कि इस माह में शादी कर सकती है कियारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -