जानवरों से अंग्रेजी में बात कर रही थी ये एक्ट्रेस हो गई ट्रोल
जानवरों से अंग्रेजी में बात कर रही थी ये एक्ट्रेस हो गई ट्रोल
Share:

वर्ष 2020 रिया चक्रवर्ती के लिए बेहद बुरा रहा। कथित बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के उपरांत वह कई विवादों में घिर गई और ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के उपरांत उन्हें देश भर के लोगों की ट्रोलिंग को झेलना पड़ रहा है। हालांकि, जिंदगी में सबसे बुरे वक्त को फेस करने के उपरांत रिया और भी मजबूत होकर निकल चुकी है। उन्होंने लोगों की परवाह किए बिना जिंदगी को फिर से पहले की तरह जीना शुरू किया और फिर से नॉर्मल हो चुकी है। अब हाल ही में रिया ने स्ट्रीट डॉग्स के एक फूड डोनेशन इवेंट में हिस्सा लिया, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है।  

रिया चक्रवर्ती का ये वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि रिया कुछ स्ट्रीट डॉग्स के साथ बैठी उनसे बातें करने लग गए है। रिया डॉग्स के साथ अंग्रेजी में बातें करती दिख रही हैं। वह अंग्रेजी में कुत्तों से बोलती हैं, 'तुमने काफी खाना खा लिया है। तुमने पर्याप्त से ज्यादा खाना खा लिया है।' इसके साथ वह कुत्तों को दुलारती दिखाई देती है। 

 

इस बीच एक्ट्रेस ब्लू जींस और रेड टीशर्ट में कूल लग रहा है। हालांकि, यह वीडियो में रिया के कुछ फैंस को पसंद आ रहा है तो कई उन्हें खूब ट्रोल भी करने लगे है। यूजर्स को रिया का कुत्तों से अंग्रेजी में बात करने पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'इंग्लैंड का डॉग नहीं है, इंडियन है। हिंदी बोलो।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये भारतीय डॉग हैं, अमेरिकन नहीं।' वहीं कइयों ने उनके इस अंदाज के लिए उनकी तारीफ भी की।

'सच्चाई का मुंह बंद करने के लिए डिप्लोमेसी का हुआ इस्तेमाल', आखिर क्यों ऐसा बोली महबूबा?

गुरुग्राम में सील हुआ दलेर मेहंदी का फार्म हाउस, जानिए क्यों?

The Kashmir Files: 'मैंने वही कहा जो मुझे कहना था, मैं इंडियन नहीं हूँ', बोले नदाव लापिड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -