अतिक्रमण पर चला कलेक्टर का बुलडोज़र

रतलाम। शहर के खराब ट्राफिक को देखते हुए बाजार क्षेत्र में कलेक्टर और प्रशासनिक अधिकारियों ने पैदल भ्रमण करने के बाद आज प्रशासन ने अतिक्रमण पर अपना बुलडोजर चलाया । 

कलेक्टर ने सबसे पहले शायर चबूतरा के पास जिला शिक्षा अधिकारी के कार्यालय के अतिक्रमण को तोड़ने के आदेश दिए। उसके बाद नगर निगम की टीम ने बाजार क्षेत्र की दुकानों और मकानों के अतिक्रमण को तोड़ना शुरू कर दिया । सुबह से प्रशासन की मुहीम शुरू होने के बाद शायर चबूतरा से लेकर फुल मंडी तक की सड़क के अतिक्रमण स्थानीय निवासियों ने हटाना खुद ही शुरू कर दिया था। 
 
दरअसल शहर की बिगड़ी स्थिति को देखते हुए और व्यापारी की मनमानी को रोकने के लिए मंगलवार शाम कलेक्टर ने सड़क पर उतर कर सख्त कार्यवाही  की। सड़कों पर फैली दुकानों और खराब ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने मोर्चा संभालते हुए पैदल मार्च किया और लोगों को ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने में सहयोग करने के लिए अपील भी की। 

प्रशासन नगर निगम राजस्व और ट्रैफिक पुलिस को लेकर कलेक्टर मुख्य बाजार में पहुंचे और चालानी कार्रवाई के साथ-साथ ट्रैफिक व्यवस्था बिगाड़ने वालों को सख्त निर्देश दिए । वही कलेक्टर के सख्त निर्देशों के बाद अब ट्राफिक व्यवस्था में बाधा बन रहे अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है । 

जिला जेल में साध्वी का हुआ सत्संग, बंदियों ने नशा नहीं करने की ली शपथ

भादवामाता मंदिर का होगा भव्‍य निर्माण, 26 करोड़ के निर्माण कार्यो का हुआ भूमिपूजन

हाई वॉल्यूम म्यूजिक पर पार्टी करते मिले युवक युवती, पुलिस ने मारी रेड

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -