सिद्धू ने फिर दी इस्तीफे की धमकी.., चन्नी को CM फेस बनाए जाने के बाद कही ये बात
सिद्धू ने फिर दी इस्तीफे की धमकी.., चन्नी को CM फेस बनाए जाने के बाद कही ये बात
Share:

अमृतसर: चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से CM फेस घोषित किए जाने के स्टेज से ही सिद्धू ने भी बड़ी घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा कि अगर नई सरकार बनने के बाद भी मैं पंजाब कांग्रेस इकाई का प्रदेश अध्यक्ष बना रहा तो फिर किसी भी MLA के बेटे को चेयरमैन का पद नहीं मिलेगा। 

सिद्धू ने आगे कहा कि पंजाब में 4.000 चेयरमैन के पद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को ही प्रदान किए जाएंगे। सिद्धू ने कहा कि मैं पार्टी से आग्रह करता हूं कि वह मुझे इस पद पर बनाए रखे और अगर ऐसा रहा तो फिर किसी भी MLA के बेटे को चेयरमैन नहीं बनाया जाएगा। सिद्धू ने अपने ही अंदाज में कहा कि मैं हमेशा पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ खड़ा हुआ हूं। नवजोत सिद्धू ने मंच से ही हुंकार भरते हुए कहा कि अगर मैं अपनी मां का बेटा हूं, तो ऐसा नहीं होने दूंगा। 

सीएम उम्मीदवार की दौड़ में रहे सिद्धू ने चन्नी के नाम की घोषणा होने के बाद कहा कि वह हमेशा पार्टी के कार्यकर्ताओं के हित के लिए काम करते रहेंगे। सिद्धू ने कहा कि चेयरमैन के पद कार्यकर्ताओं को दिया जाएगा। अगर MLA के परिवार के लोगों को ऐसी चीजें मिलती हैं तो फिर मैं प्रदेश अध्यक्ष के पद से ही त्यागपत्र दे दूंगा। सिद्धू ने यह बात कहते हुए एक बार फिर से पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा, जिन्होंने विधायकों के बच्चों को सरकारी नौकरियां प्रदान की थीं। 

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -