पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 : सीएम फेस को लेकर आप नेता भगवंत मान ने किया बड़ा खुलासा
पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 : सीएम फेस को लेकर आप नेता भगवंत मान ने किया बड़ा खुलासा
Share:

पंजाब की सरकार में कांग्रेस पार्टी से पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर सियासत गर्मा गई है. पिछले काफी समय से खामोश सिद्धू के अगले राजनीतिक सफर और कदम को लेकर कयासबाजी तेज हो गई है. उनके आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल होने की अटकलें भी लग रही हैं तो तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर भी अनुमान लगाए जा रहे हैं. इस सबके बीच आम आदमी पार्टी के पंजाब अध्यक्ष भगवंत मान ने कहा है कि सिद्धू की छवि साफ है और आप में सभी अच्‍छे लोगों का स्‍वागत है. मान ने यहां तक कह दिया कि पार्टी में सीएम के चेहरे को लेकर भी कोई दिक्‍कत नहीं है.

दिल्ली कांग्रेस को मिल सकती है मजबूती, इस नेता ने दिए बदलाव के संकेत

मीडिया से बातचीत में भगवंत मान ने आप में सिद्धू के शामिल होने की अटकलबाजियों का खुलकर जवाब दिया. मान से जब उनसे पूछा गया कि क्या नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि सिद्धू का किरदार साफ है, लेकिन अभी उनके पार्टी में शामिल होने पर कोई आधिकारिक फैसला नहीं लिया गया है. न ही इस पर कोई चर्चा हुई है. जो भी फैसला होगा, वह पार्टी का हाईकमान ही तय करेगा.

संघ समागम में बोले RSS प्रमुख मोहन भागवत, कहा-हिंदू अपने राष्‍ट्र के प्रति...

इसके अलावा जब भगवंत से 2022 में होनेवाले पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के सीएम चेहरा के बारे में भी सवाल किया गया. मान से पूछा गया कि सिद्धू यदि आप में शामिल होते हैं तो क्‍या वह सीएम फेस होंगे, तो उन्‍होंने कहा कि पार्टी में सीएम फेस कोई मुद्दा नहीं है. असली मुद्दे किसानों व खेत मजदूरों की खुदकशी, नशा, खनन, शिक्षा, बिजली और स्वास्थ्य हैं. खुद के सीएम चेहरा होने के सवाल पर भगंवत मान ने कहा, 'पार्टी यदि पोस्टर लगाने की ड्यूटी लगाएगी तो वह भी लगाऊंगा. व्यक्ति विशेष नहीं, पार्टी बड़ी होती है. पिछली गलतियों में सुधार किया जाएगा.'

प्रशांत किशोर का दावा, कहा- CAA और NRC के खिलाफ है आम आदमी पार्टी

आर्थिक तंगी से बाहर निकलना गहलोत सरकार का मकसद, इन उघोगों के प्रोत्साहन पर रहेगा जोर

पीएम मोदी ने अरुणाचल प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं, गृह मंत्री अमित शाह ने बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -