प्रशांत किशोर का दावा, कहा-  CAA और NRC के खिलाफ है आम आदमी पार्टी
प्रशांत किशोर का दावा, कहा- CAA और NRC के खिलाफ है आम आदमी पार्टी
Share:

नई दिल्‍ली : 2014 लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के चुनावी रणनीतिकार रहने से लेकर दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 में जीत दिलवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले प्रशांत कुमार ने दावा किया है कि आप और दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल नागरिकता अधिनियम (CAA) के खिलाफ हैं. इसके साथ ही वे राष्‍ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) के भी खिलाफ है. 

प्रशांत किशोर ने यह दावा बिहार में एक प्रेस वार्ता करते हुए किया है.  इस प्रेस वार्ता में उन्‍होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा था. उन्‍होंने कहा था कि बिहार को नेतृत्व करने वाला नेता चाहिए न कि पिछलग्गू बनकर कुर्सी पर बने रहने वाला लीडर. प्रशांत किशोर ने कहा था कि गांधी और गोडसे की विचारधारा एक साथ नहीं चल सकती है. उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पितातुल्य करार देते हुए कहा था कि नितीश कुमार के लिए मन में सम्मान पहले भी था और आज भी है. 

किशोर ने कहा था कि यहां बैठने का प्रयोजन किसी दल को हराना या जिताना नहीं, बल्कि बिहार को आगे ले जाना है. उन्होंने कहा कि, "मुझे किसी गठबंधन या राजनीतिक पार्टी के कार्यक्रम में कोई रुचि नहीं है. मैं यहां किसी की पार्टी को बिगाड़ने या बनाने के लिए नहीं आया हूं." किशोर ने एक कार्यक्रम की शुरुआत करने का ऐलान करते हुए कहा कि, "20 फरवरी से मैं एक नया कार्यक्रम 'बात बिहार की' आरंभ करने जा रहा हूं. 

पीएम मोदी ने अरुणाचल प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं, गृह मंत्री अमित शाह ने बोली ये बात

संघ समागम में बोले RSS प्रमुख मोहन भागवत, कहा-हिंदू अपने राष्‍ट्र के प्रति...

दिल्ली कांग्रेस को मिल सकती है मजबूती, इस नेता ने दिए बदलाव के संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -