अमरिंदर सिंह से सम्बन्ध पर सिद्धू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हमारे बीच कोई मनमुटाव नहीं
अमरिंदर सिंह से सम्बन्ध पर सिद्धू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हमारे बीच कोई मनमुटाव नहीं
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ अपने संबंधो पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने कहा कि अमरिंदर सिंह और मेरे बीच कोई मनमुटाव नहीं है. सिद्धू ने कहा कि, उन्होंने फिक्स मैच वाले बयान में किसी का नाम नहीं लिया. कोई भी मेरे विभाग के कामकाज पर प्रश्न नहीं उठा सकता. मैंने जो किया, उसके लिए मैं केवल पंजाब के लोगों के प्रति उत्तरदायी हूं.

प्रेस वार्ता में सिद्धू ने कहा कि, ''मैंने 20 साल टीवी पर काम किया. आज मैं पंजाब के लिए खड़ा हूं. विभाग बदले जाने के सवाल पर सिद्धू ने कहा कि यह भी कैप्टन का निर्णय होगा. उन्होंने कहा कि, जो मंत्री मेरा विरोध करते हैं, उनके खिलाफ मैं कुछ नहीं कहूंगा, सभी मेरे भाई हैं''. सिद्धू ने कहा कि, ''मेरे लिए कई बार गालियां निकलवाई गईं. किन्तु फिर भी मैंने कभी कुछ नहीं बोला''.

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह पर सिद्धू ने कहा कि यह आवाम का निर्णय है. उस पर हमें अभिवादन करना होता है. आपको बता दें कि बीते कई दिनों से नवजोत सिंह सिद्धू शायराना अंदाज में कटाक्ष भरे ट्वीट कर रहे थे. पंजाब में वह सोशल मीडिया पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले नेता बन गए हैं. उनके 6.27 लाख फॉलोअर्स हैं.

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होने बंगाल से आए पीड़ित परिवार, कैमरे से सामने बिलख पड़े

कांग्रेस के 'मौन व्रत' पर शिवसेना का कटाक्ष, कहा- बहस से घबराती है पार्टी

छोटे भाई के बचाव में सामने आये तेजप्रताप यादव, बोले कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -