एक बार फिर सिद्धू के निशाने पर आए अमरिंदर सिंह, कहा- "यूपी-हरियाणा में गन्ना किसानों को पंजाब से ज्यादा...."
एक बार फिर सिद्धू के निशाने पर आए अमरिंदर सिंह, कहा-
Share:

भाजपा शासित राज्यों से तुलना करते हुए पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर अमरिंदर सरकार पर ;प्रश्न करना शुरू कर दिया है। गन्ना किसानों के मुद्दे पर हमला करते हुए सिद्धू ने कहा कि पंजाब में फसल की कीमत हरियाणा, यूपी और उत्तराखंड से कम है। सिद्धू ने गन्ने का स्टेट अडवाइज्ड प्राइज (एसएपी) बढ़ाने के लिए सरकार को सलाह दी। 

जहां इस बारे में नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'गन्ना किसानों के मुद्दे को सौहार्दपूर्ण ढंग से तत्काल हल करने की आवश्यकता है... अजीब बात तो यह है कि पंजाब में खेती की लागत ज्यादा होने के बाद भी राज्य का सुनिश्चित मूल्य हरियाणा/यूपी/उत्तराखंड की तुलना में बहुत कम है। कृषि के पथ प्रदर्शक के रूप में पंजाब का एसएपी बेहतर होना जरुरी है।'

मिली जानकारी के अनुसार सिद्धू अपने सलाहकार के विवादित बयानों के कारण से इन दिनों टारगेट होते जा रहे है। सिद्धू के सलाहकार मलविंदर सिंह माली ने कश्मीर को एक अलग देश बताते हुए बोला था कि अगर कश्मीर भारत का हिस्सा था तो आर्टिकल 370 और 35ए हटाने की क्या आवश्यकता थी। जिसके अतिरिक्त मलविंदर सिंह माली ने सोशल मीडिया पर देश की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी को लेकर एक व‍िवाद‍ित पोस्ट साझा की थी। हम बता दें कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रविवार को दोनों सलाहकारों को जमकर लताड़ लगा दी है। वहीं सिद्धू ने भी अपने दोनों सलाहकारों को तलब किया है। सिद्धू को ऐसे सलाहकारों से दूर रहने की हिदायत दें चुकें है।

 

यूपी में आज से क्लास 6 से 8 वीं तक के स्कूल खुले, सख्ती से लागू होंगे ये 7 नियम

बुखार आया और हो गई मौत, यूपी के गाँव में 3 दिन के अंदर 6 बच्चों ने तोड़ा दम

'विरोध करना किसानों का अधिकार, लेकिन सड़कें बंद नहीं रख सकते..', SC बोला- समाधान खोजे सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -