सिद्धू ने कैप्टन से हाउसिंग एवं शहरी विकास भी मांगा
सिद्धू ने कैप्टन से हाउसिंग एवं शहरी विकास भी मांगा
Share:

चंडीगढ़ : पंजाब के नवनियुक्त स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू लगता है अपने विभाग से संतुष्ट नहीं हैं. उन्हें स्थानीय निकाय के साथ-साथ हाउसिंग एवं शहरी विकास विभाग भी चाहिए. सिद्धू चाहते हैं कि मुख्यमंत्री उन्हें हाउसिंग एवं शहरी विकास विभाग भी दें. अब देखना यह है कि क्रिकेटसे राजनीति में आए इस खिलाडी की बता पर कैप्टन कितना ध्यान देते हैं.

बता दें कि पंजाब के स्थानीय निकाय विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक के बाद सिद्धू ने कहा कि मैंने कैप्टन साहब से अनुरोध किया है कि इन दोनों विभागों को एक साथ मिला दिया जाये, क्योंकि केंद्र में ये दोनों विभाग एक ही मंत्रालय के अधीन काम कर रहे हैं.हालांकि कई राज्यों ने अपनी सुविधा के हिसाब से इन्हें अलग अलग कर रखा है. इस सुझाव पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विचार करने का भरोसा दिया है.

उल्लेखनीय है कि नवजोत सिद्धू ने बैठक में विभागीय अधिकारियों से दस प्राथमिकताएं तय करने को कहा है.जल दर की विसंगतियों का जिक्र कर सिद्धू ने कहा कि लोग टैक्स देने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्हें सुविधाएं भी दी जानी चाहिए. सिद्धू ने कहा कि यहां के सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार का बोलबाला है. मैं चाहता हूं कि छोटी-छोटी चीजों के लिए लोगों को दफ्तरों के धक्के न खाने पड़ें.सिद्धू ने कहा कि जालंधर, अमृतसर और लुधियाना को केंद्र सरकार ने स्मार्ट सिटी परियोजना में शामिल कर लिया है. अधिकारियों से इसकी विस्तृत रिपार्ट तैयार करने के निर्देश दिए है.

यह भी पढ़ें 

टीवी शो करने को लेकर सिद्धू के समर्थन में आई पत्नी

पंजाब में रोक के बाद लाल बत्ती वाली गाड़ी बरक़रार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -