सिद्धू के कॉमेडी शो में शामिल होने के बारे में क़ानूनी राय लेंगे कैप्टन

नई दिल्ली : एक तरफ पंजाब सरकार में मंत्री बने नवजोत सिंह सिद्धू कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में काम करना जारी रखना चाहते हैं, वहीं दूसरी तरफ परिस्थितियां बदल जाने और पंजाब में मंत्री बन जाने के बाद सिद्धू के लिए क़ानूनी तौर पर यह सब कर पाना उचित रहेगा या नहीं इस पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह एडवोकेट जनरल से कानूनी सलाह लेंगे.

गौरतलब है कि एक पत्रिका के कार्यक्रम में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू को टीवी में काम करना जारी रखना चाहिए या नहीं इस पर वो एडवोकेट जनरल की राय मांगेंगे. उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि संविधान इस बारे में क्या कहता है. हमें हमारे वकील से पूछना होगा कि क्या कोई मंत्री रहते हुए वो कर सकता है, जो वो करना चाहता है. ये पूरी तरह से कानून पर निर्भर करता है. मैं नहीं जानता कि ये हितों का टकराव है या नहीं. मैं राय लूंगा और उसके बाद सिद्धू से बात करूंगा.बता दें कि सिद्धू को अमरिंदर सिंह ने स्थानीय प्रशासन, पर्यटन एवं सांस्कृतिक मामले, जैसे मंत्रालयों की जिम्मेदारी सौंपी है.

बता दें कि पंजाब सरकार में मंत्री बनने के बाद सिद्धू ने कहा था कि वह 'द कपिल शर्मा शो' के साथ पहले की तरह ही जुड़े रहेंगे. सिद्धू ने कहा कि राजनीति एक तरफ है और रोजगार एक तरफ. इस शो के लिए उन्हें एक रात देना होता है, क्योंकि यह शो रात को सूट होता है. इसके लिए वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और अगले दिन फिर से चंडीगढ़ पहुंचकर लोगों की सेवा में लग जाएंगे.अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कानून इस बारे में की कहता है.

यह भी पढ़ें

पंजाब में गाड़ियों में नहीं लगायी जाएगी लाल बत्ती

सारण में पंजाब नेशनल बैंक से लुटे 6 लाख रुपए

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -