नवीन पटनायक ने लगभग 2 साल के अंतराल के बाद ओडिशा बजट सत्र में भाग लिया
नवीन पटनायक ने लगभग 2 साल के अंतराल के बाद ओडिशा बजट सत्र में भाग लिया
Share:

 

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शुक्रवार को लगभग दो वर्षों में पहली बार ओडिशा विधानसभा के बजट सत्र में भाग लिया, जिसमें COVID-19 मानदंडों का कड़ाई से पालन किया गया।

पटनायक ने सत्र से पहले विधानसभा परिसर में आयोजित सत्तारूढ़ बीजद विधायक दल की एक बैठक की भी अध्यक्षता की, जहां उन्होंने ट्रेजरी बेंच के सदस्यों को सलाह दी कि चुनाव संबंधी कथित वृद्धि पर सरकार पर हमला करने के लिए विपक्षी दलों की धमकियों से कैसे निपटा जाए। 

"विपक्षी सदस्यों द्वारा उठाए गए किसी भी मुद्दे को सरकार द्वारा संबोधित किया जाएगा।" पार्टी ओडिशा की संघीय सरकार की उपेक्षा और महत्वपूर्ण वस्तुओं और पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी जैसी चिंताओं को भी सामने लाएगी। COVID-19 के प्रकोप के चरम के दौरान, विपक्षी सदस्य सदन में उपस्थित नहीं होने के लिए उनकी आलोचना करते थे।

रिकॉर्ड पर, कांग्रेस विधायक दल के नेता नरसिंह मिश्रा ने कहा कि पटनायक कलिंग स्टेडियम में खेल आयोजनों में शामिल हुए और विधानसभा के सामने सड़क पर चले, लेकिन सदन में उपस्थित नहीं हुए।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों से पहले बीजू स्वास्थ्य कल्याण योजना (बीएसकेवाई) स्मार्ट स्वास्थ्य कार्ड को बढ़ावा देने के लिए कई जिलों का दौरा करने के बावजूद, मुख्यमंत्री की लोक सेवा भवन और राज्य विधानसभा में अपने कार्यालय में शारीरिक रूप से उपस्थित नहीं होने के लिए आलोचना की गई थी।

अब गहलोत-वसुंधरा के गेम बिगड़ेंगे केजरीवाल, राजस्थान चुनाव की तैयारी में जुटी AAP

हर बार कैसे 'इंदौर' को मिल जाता है ‘सबसे स्वच्छ शहर’ का खिताब? वर्ल्ड बैंक की टीम ने कलेक्टर से पूछे सवाल

प्राची सिंह ने अपने को-आर्टिस्ट के लिए लिखा दिल जीत लेने वाला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -