Navaratri 2018 : बॉलीवुड सितारों पर कुछ इस तरह चढ़ता है मां दुर्गा की भक्ति का रंग
Navaratri 2018 : बॉलीवुड सितारों पर कुछ इस तरह चढ़ता है मां दुर्गा की भक्ति का रंग
Share:

नवरात्री का त्यौहार देशभर में बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है. शारदीय नवरात्र की शुरुआत इस बार 10 अक्टूबर से हो रही है और ऐसे में सभी लोग अपने घर पर माता रानी के आगमन की तैयारियों में जुट गए हैं. इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे रहने वालो में से नहीं है. बॉलीवुड में हर त्यौहार ही बड़े धूमधाम से मनाया जाता है और जब बात की जाए नवरात्री की ही तो यहां कई ऐसे सेलेब्स हैं जो नवरात्री के मौके पर अपने घर पर माँ दुर्गा की स्थापना करके पूरे नौ दिन उनकी पूजा-अर्चना करते हैं. आइये जानते हैं उन सेलेब्स के बारे में-

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी मूल रूप से बंगाल की रहने वाली हैं और इसलिए वो दुर्गा पूजा को खास महत्व देती हैं. रानी हर साल अपने घर पर माँ दुर्गा की स्थापना करती हैं. हर बार की तरह इस बार भी रानी और उनका परिवार दुर्गा पूजा के त्यौहार को हर्षोल्लास के साथ मनाने के लिए तैयारियों में जुट गया है.

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन भी दक्षिण भारत की रहने वाली हैं और इसलिए वो भी हर साल ही माता दुर्गा की आराधना करती हैं. सुष्मिता हर साल मुंबई में माँ दुर्गा के पंडाल में दर्शन करने जाती हैं.

रणबीर कपूर

पूरा कपूर खानदान ही नवरात्री का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाता है और जब बात की जाए रणबीर कपूर की ही तो वो तो माँ दुर्गा के बहुत बड़े भक्त हैं. रणबीर भी हर वर्ष नवरात्री के पर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं.

काजोल

 काजोल भी हर साल ही माँ दुर्गा के इस पर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं. काजोल हर बार ही अपने पूरे परिवार के साथ नवरात्री पर माँ दुर्गा के दर्शन करने पहुँचती हैं और उनका आशीर्वाद लेती हैं.

सोनू निगम

 इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार सोनू निगम भी हर साल ही नवरात्री पर बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं और अपने परिवार के साथ माता दुर्गा के इस पवन पर्व पर हमेशा ही उनके दर्शन के लिए जाते हैं.

खबरें और भी....

नवरात्रि में रात के वक्त ही क्यों की जाती मां दुर्गा की पूजा, यह है खास कारण

कई सालों बाद बना ऐसा दुर्लभ संयोग, माँ दुर्गा करेंगी धन की वर्षा बस करना होगा ये काम

नवरात्री 2018: क्या आप जानते हैं कैसे हुई देवी दुर्गा की उत्पत्ति ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -