निजामुद्दीन मरकज से निकले जमातियों ने इस राज्य में सबसे ज्यादा फैलाया संक्रमण
निजामुद्दीन मरकज से निकले जमातियों ने इस राज्य में सबसे ज्यादा फैलाया संक्रमण
Share:

भारत के अलावा दुनिया के 180 से अधिक देशों को कोरोना वायरस ने अपने चपेट में ले लिया है. हर रोज इस वायरस का प्रभाव देश में बढ़ता जा रहा है. इसी बीच भारत में भी लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है. दिल्ली में हुई जमात कार्यक्रम के बाद से देश में बढ़ी तेजी से संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है. तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंद्र ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में दर्ज किए गए कोरोना वायरस  सीओवीआईडी -19 के 85 प्रतिशत मामले निजामुद्दीन मरकज से जुड़े हैं.

लॉकडाउन के फैसले पर पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवे गौड़ा ने बोली यह बात

शुक्रवार को तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंद्र ने कहा कि राज्य में दर्ज किए गए सीओवीआईडी -19 के 85 प्रतिशत मामले निजामुद्दीन मरकज से जुड़े हैं. राजेंद्र ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए कहा, "तेलंगाना में दर्ज किए गए सभी सकारात्मक मामलों में से 85 फीसदी मामले निजामुद्दीन मरकज से जुड़े हैं.

‘बा’ के नाम से विख्यात कस्तूरबा गाँधी का जीवन था अनोखा, जानें रोचक पहलू

अपने बयान में आगे उन्होंने कहा कि अभी तक राज्य में कोरोना वायरस (COVID-19) के लिए कुल 8,500 लोगों का परीक्षण किया गया है, जिनमें से 471 व्यक्तियों का परीक्षण सकारात्मक किया गया है और 45 लोगों को छुट्टी दे दी गई है. इस दौरान बारह ने संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया. जानकारी के लिए बता दें कि देश मेें लगातार कोरोना वायरस मरीजों की संख्या  में लगातार इजाफा हो रहा है. फिलहाल, कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 हजार के पार पहुंत गई है. इसी के साथ 199 लोगों ने अभी तक अपनी जान गंवा दी है.

मध्यप्रदेश में भयानक हादसा, पावर प्लांट का फ्लाई एश डैम टूटा

जानिए ज्योतिराव फुले को किस तरह मिली महात्मा की उपाधि

गुजरात में लॉकडाउन से परेशान मजदूर ने किया ऐसा काम, जिसे जानकर काँप जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -