राष्ट्रीय युवा समारोह के जरिए राष्ट्रवाद की अलख पैदा करेगा राष्ट्रीय संगठन

दिल्ली : संघ राष्ट्रीय युवा महोत्सव के जरिए भगवा राज की एक बार देश में अलख जगाने की कोशिश कर रहा है इसके लिए संगठन देश के अलग-अलग हिस्सों में अभियान चलाए जाएंगे. और इस अभियान की शुरुवात विवेकानंद की जयंती से होगी. जो 12 जनवरी को है इस मौके पर देशभर के अलग-अलग हिस्सों में भगवा परिवार के तमाम संगठन आयोजन करेंगे.

इस अभियान को लेकर इस बार संगठन राष्ट्रीय युवा महोत्सव के रूप में मनाने जा रहा है इसके तहत  सरकार और भगवा संगठनों पूरे सप्ताह भर विशेष रूप से मनाने की रणनीति है. विवेकांनद के साथ भगवा संगठन अपने राष्ट्रवाद के मुद्दों को भी जनता के बीच रखेंगे.

पीएम मोदी पहले ही मन की बात के जरिए देशभर में युवा संसद आयोजित करने की वकालत कर चुके हैं. उनके इशारे को समझते हुए तमाम राज्यों में गतिविधि शुरू भी हो चुकी है. भारत सरकार के खेल एवं युवा मामलों के मंत्रालय के जरिए यूपी के नोएडा में राष्ट्रीय युवा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है 

इस आयोजन की शुरुआत में खुद पीएम मोदी मौजूद रहेंगे. यह आयोजन 12 से शुरू होकर 15 जनवरी तक चलेगा. इसके अलावा तमाम भाजपा शासित राज्य भी ऐसे आयोजनों में जुट गए हैं. संगठन स्तर पर भी सभी संगठनों को युवाओं के बीच कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिए गए हैं. पूरी मुहिम को सरकार से युवाओं को जोड़ने की कवायद में देखा जा रहा है. 

दोस्त से संबंध बनाने से इंकार करने पर दिया तीन तलाक़

यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर, 1 बदमाश ढेर और 1 गिरफ्त में

इंदौर के बड़े लोहा व्यापारी को धोखाधड़ी मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -