'डीके शिवकुमार' को नही मिली राहत, दुसरे दिन भी जारी पूछताछ
'डीके शिवकुमार' को नही मिली राहत, दुसरे दिन भी जारी पूछताछ
Share:

कल पांच घंटे से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा अधिक समय तक पूछताछ किए जाने के बाद कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार आज फिर से ईडी के सामने पेश हुए. बता दे कि ईडी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी कथित संलिप्तता की जांच कर रही है. जिसको लेकर उन्हे तलब किया गया है.

अपने बयान में इस 57 वर्षीय नेता ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और जांच एजेंसी के साथ पूरा सहयोग करेंगे. शिवकुमार ने ईडी कार्यालय के बाहर मीडियाकर्मियों को बताया, 'मुझे सिस्टम और कानून पर भरोसा है. वे मेरा सहयोग कर रहे हैं और इसलिए मैं कर रहा हूं.'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एजेंसी ने गुरुवार देर रात शिवकुमार को तलब किया था और अगले दिन उसे पेश होने के लिए कहा था. यह कर्नाटक उच्च न्यायालय द्वारा दिसंबर 2018 को जारी किए गए समन को चुनौती देने वाली उसकी याचिका को खारिज करने के बाद घटा ​था.इस याचिका में उन्होंने अपनी गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक लगाने की मांग की थी. उधर, गुरुवार की रात प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से भेजे गए नए समन पर प्रतिक्रिया जताते हुए शिवकुमार ने प्रदेश के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया.

तीन तलाक़ बोलकर भागने की फ़िराक़ में था पति, पत्नी के घरवालों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

भीमा कोरेगांव हिंसा: सुधा भारद्वाज के वकील ने कोर्ट में लगाया पुलिस पर यह आरोप

यूपी के इलाकों में मुनादी करते नज़र आई पुलिस, बोली- बच्चा चोरी की बातों पर ध्यान ना दें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -