10 साल के शौर्यजीत के मुरीद हुए PM मोदी, शेयर किया वीडियो
10 साल के शौर्यजीत के मुरीद हुए PM मोदी, शेयर किया वीडियो
Share:

अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) में चल रहे 36वें नेशनल गेम्स (National Games) में 10 साल के शौर्यजीत (Shauryajit) की हर तरफ चर्चा होते दिख रही है। जी दरअसल शौर्यजीत ने मल्लखंब (Malkhamb) पर ऐसा करतब किया कि उसे देखने के बाद हर कोई उनका फैन हो गया है। जी हाँ, केवल आम जनता ही नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी शौर्यजीत के फैन बन गए हैं और उन्होंने उसका वीडियो ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए उनकी तारीफ की। आप देख सकते हैं पीएम मोदी की शेयर वीडियो में शौर्यजीत मल्लखंब करते दिखाई दे रहे हैं। पीएम ने गुजरात इनफॉर्मेशन को रीट्विट करते हुए लिखा, ''शौर्यजीत क्या तो स्टार हैं।''

इसी के साथ गुजरात इनफॉर्मेशन ने ट्वीट करते हुए लिखा, शौर्यजीत नेशनल गेम्स में भाग ले रहे सबसे छोटे मल्लखंब प्लेयर हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें, गुजरात के रहने वाले शौर्यजीत ने 30 सितंबर को यानि खेलों के शुरू होने के कुछ दिन बाद ही पिता को खोया था। जी हाँ और इसके बावजूद भी उनका हौसला नहीं डगमगाया और उन्होंने इसमें भाग लेने के साथ शानदार प्रदर्शन किया। बीते दिनों ही शौर्यजीत ने दिए अपने एक बयान में यह कहा कि, उनके पिता का सपना था कि मुझे राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल मिले।

जी दरअसल, शौयर्जीत ने अपने करतब से सबका दिल जीत लिया है। आप देख सकते हैं पहले जिम्नास्टिक और कश्ती का पोज दिया फिर एक खंभे पर चढ़कर कमाल का करतब दिखाया। वहीँ इस दौरान कभी वो खंबे पर ऊपर चढ़ जाते तो कभी खंभे के सहारे पोज देते नजर आए।

दोनों पैर काटकर लूट लिए कड़े, दर्द से तड़पती रही वृद्ध महिला

राजेंद्र पाल गौतम के आवास पर देर रात हंगामा, देवी-देवताओं को नहीं मानने वाली शपथ पर बवाल

क्राइम ब्रांच के टीआई धनेंद्र सिंह भदौरिया निलंबित, सीएम शिवराज तक पहुंची थी शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -