क्राइम ब्रांच के टीआई धनेंद्र सिंह भदौरिया निलंबित, सीएम शिवराज तक पहुंची थी शिकायत
क्राइम ब्रांच के टीआई धनेंद्र सिंह भदौरिया निलंबित, सीएम शिवराज तक पहुंची थी शिकायत
Share:

इंदौर/ब्यूरो। क्राइम ब्रांच के टीआई धनेंद्र सिंह भदोरिया को आज निलंबित कर दिया गया है।  आपको बता दे की टीआई धनेंद्र सिंह भदोरिया की शिकायत सीएम शिवराज तक जनप्रतिनिधियों  के माध्यम से पहुंची थी।  जिसके आज तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। आपको बता दे की मुख्यमंत्री तक थाना प्रभारी की भ्रष्टाचार और अवैध वसूली की शिकायत इंदौर के जनप्रतिनिधियों के माध्यम से पहुंची थी। 

आपको बता दे की सीएम शिवराज ने कल बैठक में साफ़ निर्देश दिए थे की डीजीपी से लेकर कलेक्टर-एसपी तक को उन अधिकारी-कर्मचारियों की लिस्ट बनाने के लिए कहा, जो गड़बड़ कर रहे हैं। कहा कि कल इंदौर में शिकायत मिली। ये इजाजत नहीं दे सकते कि कोई पुलिस अधिकारी गलत काम करे। उन पर तत्काल कार्रवाई करें। हम इसलिए नहीं बैठे कि कोई डरा-धमकाकर गैरकानूनी काम करे। 

आप ऐसी लिस्ट बना लीजिए। यह एडीजी का काम है। मुझे रिपोर्ट कीजिए। जरूरत पड़ने पर EOW के छापे भी पड़ेंगे। वहीं, अच्छा काम करने वालों की पीठ थपथपाएंगे। सीएम ने पुलिस बीट सिस्टम को और भी एक्टिव करने को कहा। कहा कि बीट की व्यवस्था ऐसी हो कि जल्दी इन्फॉर्मेशन मिल जाए। स्कूल-कॉलेज के आसपास से लेकर आप इन्फॉर्मेशन जुटाइए और कार्रवाई कीजिए।

'वानर सेना की जगह 'चिंपांजी' दिखाए गए', 'आदिपुरुष' के खिलाफ याचिका दायर कर स्टे की मांग

कांग्रेस में 50% पदों पर युवाओं का हक: मल्लिकार्जुन खड़गे

जब ऑफिस में घटने लग जाए ऐसी घटनाएं तो करें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -