करीना के बाद अब इस एक्ट्रेस के फैन हुए कार्तिक
करीना के बाद अब इस एक्ट्रेस के फैन हुए कार्तिक
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन ने मूवी 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) से हंगामा मचाकर रख दिया है। मूवी में कार्तिक आर्यन का अंदाज वाकई में बहुत लाजवाब लगा। मूवी में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अभिनेत्री कियारा आडवाणी और तबू के साथ मुख्य भूमिका अदा कर चुके है। 'भूल भुलैया 2' की कहानी तो लोगों को पसंद आई है, साथ ही इसने बॉक्स ऑफिस में भी अपने पैर जमा चुकी है। मूवी के हिट होने के उपरांत कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस भी बढ़ा चुके है। हाल ही में दिए साक्षत्कार में कार्तिक आर्यन ने अपना हॉलीवुड प्लान भी शेयर किया है। इसके साथ ही अभिनेता ने कपूर परिवार की छोटी बहू के लिए अपने दिल की बात भी कही।

दरअसल, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से साक्षात्कार में पूछा गया था कि वर्तमान समय में उन्हें सबसे बेहतरीन कलाकार कौन लगता है? जिसका उत्तर देते हुए कार्तिक आर्यन ने बोला था, "ऐसे तो मेरे दिमाग में कई नाम हैं, जिन्होंने हाल ही में फिल्मों में जबरदस्त काम किये हैं। लेकिन 'गंगूबाई काठियावाड़ी' देखने के उपरांत मैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का फैन बन गया हूं। मैं हमेशा आलिया की अभिनय से प्रेरणा लेता हूं। जिस तरीके से मूवी में आलिया भट्ट ने दमदार परफॉर्मेंस दी है, वो वाकई में तारीफ के लायक है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

बता दें कि अपने एक साक्षत्कार में कार्तिक आर्यन ने बताया था कि वह करीना कपूर के बहुत बड़े फैन हैं। अभिनय से जब पूछा गया कि अगर वह किसी आइलैंड पर फंसे तो अपने साथ किसे ल जाना पसंद करने वाले है? जिसके जवाब में कार्तिक ने तुरंत करीना कपूर का नाम लिया था।

क्या ईशा के आने के बाद बढ़ गया है आश्रम का मजा, जानिए रिव्यू

Review: क्या अपनी ऐतिहासिक फिल्म से फैंस का दिल जीत पाएंगे अक्षय

सिद्धार्थ ने कृतिका और निकितिन के बच्चे के लिए भेजा खास गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -