नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर
नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर
Share:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर मूवी पुष्पा के प्रमोशन की जोरदार शुरूआत हो चुकी है। पिछले दिन अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मूवी पुष्पा का ग्रैंड प्रमोशन किया गया। इस प्री-रिलीज इवेंट में साउथ के एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ निर्देशक सुकुमार और RRR फेम निर्देशक एसएस राजामौली आए हुए थे। पुष्पा इवेंट की ये  फोटोज इस समय तेजी से वायरल हो रही है। 

Pushpa इवेंट में काली साड़ी पहनकर पहुंची रश्मिका मंदाना: मूवी की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी मूवी के प्रमोशन में काले रंग की प्लेन साड़ी पहनी हुई थी। जिसमें रश्मिका बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है। 

अल्लू अर्जुन ने भी पहना था काला सूट: मूवी के एक्टर अल्लू अर्जुन ने भी अपनी  मूवी  पुष्पा के इवेंट में काले रंग का ही स्टाइलिश सूट पहने हुए नज़र आ रहे है।

RRR निर्देशक SS Rajamouli ने Pushpa इवेंट की बढ़ाई रौनक: अल्लू अर्जुन स्टारर मूवी पुष्पा के प्रमोशन में साउथ से नामी निर्देशक SS राजामौली भी पहुंचे थे। जिससे इस इवेंट की शान बढ़ गई अपनी मूवी पुष्पा के प्रमोशन इवेंट में निर्देशक राजामौली को देख अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था।

स्टेज पर खूब खिलखिलाईं एक्ट्रेस: अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने भी स्टेज पर पहुंचकर अपनी मूवी के लिए एक स्पीच भी दे डाली। जहां वो बहुत खुश नज़र आई। 

17 दिसंबर को थियेटर पहुंचेगी पुष्पा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर मूवी पुष्पा इसी हफ्ते 17 तारीख को थियेटर में रिलीज़ की जाने वाली है।

वायरल हो रही हैं Rashmika Mandanna की फोटोज: अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की इस इवेंट से सामने आई ताजा फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

 सर्वाइवर तमिल के पहले संस्करण में विजयलक्ष्मी ने हासिल की जीत

हरभजन सिंह ने सीने पर बनवाया रजनीकांत का टैटू, विश किया जन्मदिन

कभी कुली तो कभी बस कंडक्टर थे रजनीकांत, कमाते थे मात्र 750 रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -