16 सितंबर को नहीं बल्कि इस दिन 75 रुपए में मिलेगा हर फिल्म का टिकट, जानिए कहाँ?
16 सितंबर को नहीं बल्कि इस दिन 75 रुपए में मिलेगा हर फिल्म का टिकट, जानिए कहाँ?
Share:

सिनेमाघरों में इस हफ्ते रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का जादू दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के वीएफएक्स और शानदार एक्शन की काफी तारीफ भी हो रही है। हालाँकि आलिया और रणबीर का अभिनय किसी को पसंद नहीं आ रहा है। वैसे आप चाहे तो बस 75 रुपये में इसे और इसके साथ ही सिनेमाघरों में लगी किसी भी फिल्म को देख सकते हैं। जी हां, देशभर के सिनेमाहॉल 16 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day) मना रहा है, तो सिनेमाघर दर्शकों को थैंक्यू बोलने के लिए खास ऑफर दे रहे हैं। हालाँकि अब इस डेट को आगे बढ़ाकर 23 सितंबर कर दिया गया है।

जी दरअसल 16 सितंबर को कई मल्टीप्लेक्स चेन्स नेशनल सिनेमा डे पर 75 रुपए में टिकट ऑफर कर रहे थे, लेकिन अब इस दिन को पोस्टपोन करते हुए मल्टीप्लेक्स अशोसिएशन ऑफ इंडिया ने एक नोट जारी किया है। जी दरअसल ज्यादा से ज्यादा मल्टीप्लेक्स नेशनल सिनेमा डे में हिस्सा ले सके इसलिए मल्टीप्लेक्स अशोसिएशन ऑफ इंडिया ने कई स्टेक होल्डर्स की रिक्वेस्ट को ध्यान में रखते हुए इस सेलिब्रेशन को पोस्टपोन कर दिया गया है। इसी के साथ ऐसा भी कहा जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के कारण भीड़ थिएटर्स में फिर से लौट आई है इसलिए, थिएटर्स के मालिक अपना शेयर बढ़ाना चाहते हैं। सभी बातों को ध्यान में रखते हुए नेशनल सिनेमा डे 23 सितंबर को मनाने का फैसला लिया गया है।

आप सभी को बता दें कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के अलावा बॉक्स ऑफिस पर कोई और फिल्म कमाल नहीं दिखा सकीं। साल 2022 में जितनी भी फिल्में रिलीज हुई वो सारी दर्शको का दिल जीतने में नाकाम रही, हालाँकि ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज को 5 दिन हो चुके हैं और अब तक फिल्म डोमेस्टिक मार्केट में 150 करोड़ कमा चुकी है और ओवरसीज मार्केट में 65 करोड़ कमा चुकी है। नेशनल सिनेमा डे के अवसर पर PVR, INOX, Cinépolis, Carnival, Miraj, Citypride, Asian, Mukta A2, Movietime, Wave, M2K, Delite समेत 4000 से अधिक मल्टीप्लेक्स और थियेटर में दर्शकों को 75 रुपये में फिल्म देखने का मजा मिलने वाला है। 

पूछताछ के दौरान आपस में लड़ने लगीं जैकलिन और पिंकी, आज नोरा फतेही होंगी पेश!

होस्ट बनीं शाहरुख खान की पत्नी, शो में मेहमान बनेंगी ये मशहूर एक्ट्रसेस

14 साल की उम्र से अभिनय कर रहीं हैं राम्या कृष्णन, इस मशहूर एक्ट्रेस के चलते मिली थीं फिल्म बाहुबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -