इस भाजपा नेता ने  सीएम 'जगन मोहन रेड्डी' पर लगाया गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला
इस भाजपा नेता ने सीएम 'जगन मोहन रेड्डी' पर लगाया गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला
Share:

आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी पर भाजपा के राज्यसभा सांसद सुजाना चौधरी ने बदले की राजनीति का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जगन राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से बदला ले रहे हैं। वे इसके लिए अपनी शक्तियों का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने जगन को ऐसा न करनी की हिदायत देते हुए उन्हें सरकार चलाने और लोगों की समस्या सुलझाने के लिए काम करना चाहिए. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से

बिहार के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के घर पुलिस का छापा, AK-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद 

एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भाजपा नेता ने कहा कि विपक्षी पार्टी के नेता चंद्रबाबू नायडू से बदला लेने के लिए जगन अपनी शक्ति का उपयोग कर रहे हैं. उन्हें तेदेपा प्रमुख के साथ अपनी व्यक्तिगत दुश्मनी को छोड़ देनी चाहिए और राज्य की सरकार चलाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.  

राखी मनाने भाई के घर गई थी बहन, रात को आया दरोगा और...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आंध्र प्रदेश इस समय बाढ़ की चपेट में है. राज्य में कृष्णा और गोदवरी नदी उफान पर है. राज्य कि पूर्वी गोदावरी, पश्चिम गोदावरी, गुंटूर और कृष्णा जिलों के कई गांव भारी वर्षा के बाद बाढ़ की चपेट में हैं. इसे लेकर भी सुजाना चौधरी ने जगन पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार बाढ़ पीड़ितों की अनदेखी कर रही है.  उन्होंने राहत और बचाव कार्य को लेकर जगन सरकार की आलोचना की. उन्होंने कहा कि सरकार को बाढ़ नियंत्रण और राहत उपाय कैसे लागू करे ये नहीं पता.  

अपने बयान में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुजाना चौधरी ने कहा कि उन्होंने चंद्र बाबू नायडू को एनडीए न छोड़ने के लिए सलाह दी थी, लेकिन वे नहीं माने और उन्होंने एनडीए से नाता तोड़ लिया. पिछले साल मार्च में तेदेपा एनडीए से अलग हो गई थी. चंद्रबाबू नायडू काफी समय से आंध्र प्रदेश के लिए मोदी सरकार से विशेष राज्य के दर्जे की मांग कर रहे थे. मांग थी कि आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जे के तहत केंद्रीय सहायता उपलब्ध करवाई जाए, जिसका वादा राज्य में से काटकर नया राज्य तेलंगाना गठित करते हुए किया गया था. इस वजह से नायडू मोदी सरकार से नाराज थे और अंत में उन्होंने खुद को गठबंधन से अलग कर लिया.

बिहारः MLA अनंत सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार

ट्रैफिक पुलिस ने नो एंट्री में जाने से रोका, तो आप नेता ने जड़ दिया थप्पड़दिल्ली एयरपोर्ट पर

आया फ़ोन, शख्स बोला - राफिया एक 'महिला फिदायीन' है, जो फ्लाइट में धमाका..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -