बिहारः MLA  अनंत सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार
बिहारः MLA अनंत सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार
Share:

पटनाः बिहार के मोकामा विधानसभा सीट से निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह गिरफ्तार करने पहुंची पटना पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। पुलिस शनिवार देर रात उनके सरकारी आवास पहुंची थी। बाहुबली विधायक को इस बात की भनक पहले ही लग गयी थी। पुलिस ने शुक्रवार को उनके आवास पर छापेमारी कर एक एके-47 राइफल और हैंड ग्रेनेड बरामद किया था। इसी मामले में विधायक अनंत सिंह और केयरटेकर सुनील राम सहित अन्य अज्ञात लोगों पर बाढ़ थाने में आइपीसी की धारा 414, आ‌र्म्स एक्ट, यूएपीए की धारा 13 (अनलॉफुल एक्टिविटीज प्रिवेंशन एक्ट) के अलावा 3 विस्फोटक अनिधियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह को केस की जांच सौंपी गई है। पटना पुलिस ने अनंत के फरार होने की जानकारी देते हुए कहा कि हमने उनकी पत्नी से बातचीत,मगर उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी, हम आगे की कार्रवाई करेंगे। इससे पहले इसी मामले में घर के केयरटेकर सुनील राम को शनिवार के दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसे पुलिस ने पिछले रविवार को ही हिरासत में ले लिया था।

पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया गया। विधायक अनंत सिंह के नदावां स्थित घर पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान AK-47 के साथ ही मैगजीन और गोलियां बरामद की गईं। इसके अलावा हैंड ग्रेनेड भी बरामद हुआ था। हैंड ग्रेनेड मिलने का बिहार में यह पहला मामला है। अनंत सिंह एक वक्त में नीतीश कुमार के काफी करीबी हुआ करते थे। 

11 दिनों के बाद कश्मीर से लौटे एनएसए डोभाल

सतना में मासूम की अपहरण के बाद हत्या, शिवराज बोले- ऐसा तो नहीं था मेरा MP

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, कहा- अब पाक से केवल PoK पर होगी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -