राखी मनाने भाई के घर गई थी बहन, रात को आया दरोगा और...

Aug 17 2019 01:00 PM
राखी मनाने भाई के घर गई थी बहन, रात को आया दरोगा और...

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह बुलन्दशहर का है. इस मामले में एक महिला ने एक दरोगा पर घर में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले की शिकायत एसएसपी तक पहुंचने के बाद उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ यह मामला पहासू कस्बा चौकी इंचार्ज के खिलाफ है और महिला ने उच्चाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाते हुए बताया कि ''वह अपने भाई को राखी बांधने के लिए उसके घर आई हुई थी. इस दौरान दरोगा रात में अचानक दबिश डालने के बहाने आ गया.

वह जबरदस्ती घर में घुस गया और इस दौरान उसके साथ महिला पुलिसकर्मी भी नहीं थी. उसके बाद उसने छेड़छाड़ की.'' जी हाँ, आगे इस मामले में महिला ने आरोप लगाया है कि ''इस दौरान दरोगा ने उसके साथ छेड़छाड़ की.''

वहीं अब इस मामले में एसएसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं और इसी के साथ उन्होंने युवती को आश्वासन दिया है कि जांच में दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं इससे पहले बुलन्दशहर में ही भाई बहन के गंगा मे डूबने की खबर भी आई थी. जी हाँ, बुलन्दशहर के अनूपशहर गंगा घाट पर गंगास्नान के दौरान एक परिवार के पांच लोग गंगा में डूब गए, इनमें से तीन को बचा लिया गया, वहीं दो सगे भाई बहन का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है.

गूगल पर देखकर महिला ने डायल किया कस्टमर केयर नंबर, पलक झपकते ही उड़ गया बैंक बैलेंस

राखी के दिन बहन ने भाई की हरकत से परेशान होकर लगाई फांसी

17 साल का था NEET छात्र, फांसी लगाकर दे दी जान