जाते-जाते श्रीदेवी बन गई 'Google Queen', करोड़ो लोगो ने किया सर्च
जाते-जाते श्रीदेवी बन गई 'Google Queen', करोड़ो लोगो ने किया सर्च
Share:

रविवार की सुबह जैसे ही लोगो की नींद खुली तो सबसे पहले सभी को बस एक ही बुरी खबर सुनने में आई "श्रीदेवी का निधन". आँख खुलते ही इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान था. अचानक से बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर सभी सदमे में है. पुरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. जैसे ही लोगो ने श्रीदेवी के निधन की खबर सुनी सबसे पहले उन्होंने गूगल पर इस बारे में सर्च किया. अगर गूगल सर्च की बात करे तो दोपहर 12 बजे से पहले गूगल पर करीब 10 लाख लोगो ने श्रीदेवी को सर्च किया था. 3 बजे तक 10 लाख का आंकड़ा 50 लाख तक पहुंच गया था और शाम पांच बजे तक ये आंकड़ा दुगना हो गया था. यानी शाम पांच बजे तक श्रीदेवी को करीब एक करोड़ लोग गूगल पर सर्च कर चुके थे.

रविवार को तो गूगल पर बस श्रीदेवी के बारे में सर्च करने के ताँता लगा हुआ था. कुछ लोग श्रीदेवी के नाम से सर्च कर रहे थे तो कुछ उनकी मौत की खबर. कार्डियक अरेस्ट, मोहित मारवाह की शादी, श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, श्रीदेवी की मूवी, श्रीदेवी का वीडियो, एक्ट्रेस श्रीदेवी, डॉटर्स ऑफ श्रीदेवी, श्रीदेवी लेटेस्ट न्यूज, अबाउट श्रीदेवी, श्रीदेवी अर्जुन कपूर जैसे और भी बहुत से टॉपिक रविवार को गूगल पर सर्च किये गए.

भारत में सबसे ज्यादा गोवा, कर्नाटक और महाराष्ट्र राज्यों में श्रीदेवी के बारे में खोजा गया. लेकिन बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश और गुजरात में इनके बारे में कुछ भी सर्च नहीं किया गया.

इस शख्स ने सबसे पहले जाह्नवी को दी माँ की मौत की खबर

पति के साथ डिनर डेट पर जाने के लिए तैयार हो रही थी श्रीदेवी, बाथरूम में हुआ कुछ ऐसा

सर्जरी को मौत की वजह बताने वालों को ऐसे लताड़ा एकता कपूर ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -