इस शख्स ने सबसे पहले जाह्नवी को दी माँ की मौत की खबर
इस शख्स ने सबसे पहले जाह्नवी को दी माँ की मौत की खबर
Share:

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी की मौत की खबर से सभी लोग सदमे में है. उस बेटी की क्या हालत होगी जिसने अपनी माँ को खो दिया. हम बात कर रहे है श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की. जाह्नवी तो अपनी माँ से आखिरी बार मिल भी नहीं पाई. दरअसल जाह्नवी अपने परिवार के साथ दुबई शादी में नहीं गई थी क्योकि वो अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थी इसलिए वो मुंबई में ही थी. जाह्नवी को सबसे ज्यादा इसी बात का अफ़सोस है कि वो अपनी माँ के साथ आखिरी पल भी नहीं बिता पाई.

श्रीदेवी की मौत की खबर तो मीडिया में आ ही गई थी लेकिन हम आपको बता रहे है कि जाह्नवी को सबसे पहले श्रीदेवी की मौत की खबर किसने दी. जाह्नवी को उनकी माँ के निधन की खबर सबसे पहले देने वाले इंसान है करण जोहर. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जैसे ही करण को श्रीदेवी की मौत की खबर पता चली तो वो तुरंत जाह्नवी के घर पहुंचे. करण जाह्नवी को लेकर अनिल कपूर के घर गए. जहां उन्होंने माँ के मौत की खबर जाह्नवी को दी.

आपको बात दे करण श्रीदेवी के बहुत करीबी थे और श्रीदेवी ने करण पर ही जाह्नवी के डेब्यू का भरोसा जताया था. श्रीदेवी जाह्नवी के फिल्मो में डेब्यू को लेकर भी बहुत एक्साइटेड थी. लेकिन बेटी के फिल्मो में आने से पहले ही वो इस दुनिया को छोड़कर चली गई.

पति के साथ डिनर डेट पर जाने के लिए तैयार हो रही थी श्रीदेवी, बाथरूम में हुआ कुछ ऐसा

इस तरह गुज़ारा कर रहा है पूर्व 'मिस्टर इंडिया'

अपनी बेटी को लेकर इस बात से डरती थी श्रीदेवी, ये करने की दी थी सलाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -