'बा बा ब्‍लैक शीप' की एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग
'बा बा ब्‍लैक शीप' की एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग
Share:

एक्ट्रेस और मॉडल नताशा सूरी ने हाल ही में एक बार फिर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए सोशल मीडिया पर ब्लैक ड्रेस में बेहद हॉट तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. वैसे नताशा को इस अंदाज में देखने के बाद फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और एक के बाद एक उनकी तारीफों के पूल बंध रहे हैं. नताशा ने साल 2006 में फेमिना मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया था और उसी के बाद से वह सुर्ख़ियों में आ गईं थीं.

वैसे इन दिनों नताशा अक्सर अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से फैंस को अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं और इस बार फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है #natashasuri at #iifa2019Gown by my fav @gavinmiguelofficial इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. वहीं एक फोटो और शेयर कर नताशा ने लिखा है Do your best and detach from the outcome... आप देख सकते हैं नताशा जो भी तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर करती है वो तुरंत वायरल होने लगती है और सभी के दिलों को भी छू जाती है. फिलहाल नताशा की इन फोटोज ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है.

नताशा ने बॉलीवुड में फिल्म 'बा बा ब्‍लैक शीप' से डेब्यू किया था लेकिन उनकी यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी. इस फिल्म में उन्होंने अनुपम खेर के साथ लीड रोल में काम किया था लेकिन वह फेमस नहीं हो पाईं. इस समय वह केवल अपनी फोटोज से इंस्टाग्राम पर आग लगा देती हैं.

दीपिका पादुकोण को कार्तिक आर्यन से करनी पड़ी ये रिक्वेस्ट

इस खान ने बताया दबंग 3 को सुपर फ्लॉप, कहा- 'सलमान खान सुपरस्टार हैं लेकिन...'

महिला डॉक्टर के गैंगरेप और मर्डर पर भड़कें सितारे, कहा- 'जब तक सजा सख्त से सख्त नहीं होगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -