Sid-Kiara के रिसेप्शन में दिशा की ड्रेस देख ट्रोलर्स ने बोला 'बेली डांसर'
Sid-Kiara के रिसेप्शन में दिशा की ड्रेस देख ट्रोलर्स ने बोला 'बेली डांसर'
Share:

जैसलमेर में अपने बहुत खास फैमिली और फ्रेंड्स के बीच शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ और कियारा ने हाल ही में मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया। इस रिस्पेशन में बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। सबसे अधिक जिसकी प्रेजेंस ने हर किसी के होश उड़ाए वो है दिशा पाटनी। बता दें कि दिशा पाटनी की लुक ने लोगों को उन्हें जमकर ट्रोल करने पर मजबूर करना शुरू कर दिया। 

दिशा पाटनी की ड्रेस: दिशा पाटनी ने कियारा और सिद्धार्थ की वेडिंग रिसेप्शन में एक ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। छाइ हाई स्लिट स्कर्ट के साथ स्लीवलेस टॉप कैरी कर रख दिया था। उनकी ये ड्रेस किसी शादी के ओकेजन से अधिक किसी बर्थडे पार्टी या क्लब की फील दे रही थी। यही कारण भी थी कि लोगों ने उनकी जमकर खिल्ली भी उड़ाना शुरू भी शुरू कर दिया है।

 

दिशा पाटनी ने की वॉक: खबरों का कहना है कि दिशा पाटनी क वीडियो पर एक ट्रोलर ने लिखा कि रिसेप्शन पर आई है या किसी क्लब में। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये कोई अवॉर्ड फंक्शन नहीं है। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि इनकी फैशन सेंस जीरो है। जिसके साथ साथ लोग इन्हें मीम मटिरियल भी बुलाने लग गए। एक यूजर ने लिखा कि ये रिसेप्शन में बैली डांसर बनकर क्यों आई हैं।

ब्लैक कलर में सिद्धार्थ और कियारा की ट्विनिंग देख खुश हुए फैंस

दोस्तों संग शाहिद की मस्ती देख छूटी हंसी, कर रहे मजेदार कमैंट्स

क्या सच में प्रेग्नेंट है कियारा।।? वीडियो में सामने आई हकीकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -