मायावती ने अनैतिक मांगे की जो मेरे बस में नहीं थी- नसीमुद्दीन सिद्दीकी
मायावती ने अनैतिक मांगे की जो मेरे बस में नहीं थी- नसीमुद्दीन सिद्दीकी
Share:

लखनऊ. बसपा से निष्कासित किए गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि जिन आरोपों के आधार पर मुझे बाहर का रास्ता दिखाया गया है, वह सभी आरोप मै मायावती और सतीश चंद्र मिश्रा के ऊपर साबित करूंगा. मै प्रमाण के साथ मायावती एंड कंपनी के ऊपर सभी आरोप साबित कर दूंगा. इस मामले में नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मीडिया के एक प्रेस नोट जारी कर कहा है कि वह इस समय लखनऊ से बाहर है.

वापस आने के बाद वह प्रमाण के साथ मायावती एंड कंपनी के आरोप का जवाब प्रेस के माध्यम से दूंगा. सिद्दीकी ने बताया कि मै समझता हू कि इस निष्कासन के जरिये मुझे और मेरे परिवार को 34-35 साल की क़ुरबानी का सिला मुझे दिया गया है. मायावती के लिए मैंने इतनी क़ुरबानी दी जिसकी मै गिनती नहीं कर सकता. मुझे कई बार मानसिक प्रताड़ना दी गई.

मायावती, उनके भाई आनंद कुमार और सतीश चंद्र मिश्रा ने कई बार अवैध और अनैतिक मांगे की जो मेरे बस में नहीं थी. जिसके मेरे पास ठोस सबूत है. इस क्रम में सिद्दीकी ने बताया कि 1996 में विधानसभा चुनाव में मायावती बदायूं की बिल्सी से चुनाव में दावेदारी कर रही है. उस समय वह चुनाव प्रभारी थे. उनकी बेटी की तबियत बहुत खराब थी, जिस कारण उसकी मौत हो गई किन्तु मायावती ने स्वार्थवश उन्हें वहां जाने नहीं दिया.

ये भी पढ़े 

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अफजल सिद्दीकी को हटाया

CM योगी आदित्यनाथ ने किया मेडिकल काॅलेज का औचक निरीक्षण, हाथ में उठाई झाड़ू

मुलायम के निशाने पर अखिलेश-कांग्रेस, बताया चुनाव में हार का कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -