पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अफजल सिद्दीकी को हटाया
पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अफजल सिद्दीकी को हटाया
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की पूर्वमुख्यमंत्री और बहुजन समाजपार्टी की प्रमुख मायावती ने अपनी पार्टी से अफजल सिद्दीकी को हटा दिया है। दरअसल उन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाया गया था। जिसके बाद उन पर इस तरह की कार्रवाई की गई। आरोप था कि सिद्दीकी पार्टी के नाम पर धन की वसूली किया करते थे। इस मामले में बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीशचंद्र मिश्र ने बताया कि दोनों ही दलों की प्रतिष्ठा पर परेशानी हो रही थी।

इस मामले में सतीशचंद्र मिश्रा ने आरोप लगाया कि सिद्दीकी ने पश्चिमी उत्तरप्रदेश में आय से अधिक संपत्ति का निर्माण किया और वे अवैध बूचड़खाने संचालित कर रहे थे। सतीशचंद्र मिश्रा ने आरोप लगाया और कहा कि सिद्दीकी असंतग तरह से बूचड़खाने संचालित करते थे और उनकी संपत्तियों का भी कोई हिसाब नहीं था उनके पास बड़े पैमाने पर अनुपातहीन संपत्तियां होने के आरोप भी लगाए गए हें और कहा गया है कि उन्हें इसलिए पार्टी से निकाल दिया गया है।

गौरतलब है कि सिद्दीकी नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बेटे हैं। गौरतलब है कि नसीमुद्दीन के बेटे अफजल सिद्दीकी की ही देखरेख में यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान बीएसपी का सोशल मीडिया अभियान चल रहा था।

मायावती के भाई आनंद कुमार पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

अखिलेश ने कहा EVM में थी खराबी, भाजपा ने धोखे से प्राप्त किए वोट

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -