CM योगी आदित्यनाथ ने किया मेडिकल काॅलेज का औचक निरीक्षण, हाथ में उठाई झाड़ू
CM योगी आदित्यनाथ ने किया मेडिकल काॅलेज का औचक निरीक्षण, हाथ में उठाई झाड़ू
Share:

आगरा। उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज आगरा पहुंचे। उन्होंने अपनी कार्यशैली से लोगों को आश्चर्य में डाल दिया। दरअसल वे यहां के एसएन आयुर्विज्ञान महाविद्यालय पहुंचे और इसका औचक निरीक्षण किया। जब उनका काफिला महाविद्यालय परिसर पहुंचा तो यहां के स्टाफ में हड़कंप मच गया। सभी आनन फानन में अपने विभागों की ओर जाने लगे। मेडिकल प्रेक्टिसनर्स ने अपनी एप्रेन संभाली।

उन्होंने महाविद्यालय के विभिन्न वार्ड और परिसर का निरीक्षण किया। हालांकि इस दौरान एक नवजात बच्चे की मौत हो गई। दूसरी ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 18 मिनट में 14 मरीज देखे। इसके दौरान उनको वहां पर ईसीजी मशीन खराब होने के साथ ही दवाएं बाजार से मंगाने की शिकायत मिली। एसएन मेडिकल कालेज से निरीक्षण कर सीएम योगी आदित्यनाथ ताज कॉरिडोर स्थल भी गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब आगरा पहुंचे तो उन्होंने मलिन बस्ती का निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने हाथ में झाड़ू लेकर सभी को जागृत किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने उखर्रा की बस्ती देखी। यहां महिला निप्पा विश्वास से पूछा कि पानी कहां से आता है। महिला ने जवाब दिया घर में सबमर्सिबल पंप लगी है। कुछ महिला और युवकों ने योगी को बताया कि नाली की सफाई को कोई नहीं आता है। उन्होंने बहुचर्चित ताज काॅरिडोर का अवलोकन भी किया। यहां उन्हें डाउन स्ट्रीम में रबर चेकडेम हेतु 300 करोड़ रूपए की जरूरत बताई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डौकी गांव जाऐंगे। दुर्घटना में नगरिया के करीब 15 लोगों की मृत्यु हो गई थी। ऐसे में उन्होंने प्रभावित परिवारों से भेंट की और फिर मृतकों को 2 लाख प्रति प्रभावित परिवार और 50 हजार रूपए राशि के चेक वितरित किए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कुछ लोगों ने स्कूली फीस अधिक वसूले जाने और बिजली की आपूर्ति ठीक तरह से नहीं होने की शिकायत की ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह व्यवस्था दुरूस्त हो जाएगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस में महत्वपूर्ण बैठक लेंगे बैठक के बाद वे दिल्ली के लिए निकलेंगे।

योगी सरकार को मानव अधिकार आयोग का नोटिस

पति ने ब्लैकमेल कर धकेला वैश्यावृत्ति में, पीड़िता को न्याय की आस

गौरक्षा के नाम पर दो लोगों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -