बिना अनुमति इंदौर से रवाना हुए 13 लोग, फिर चैक पोस्ट पर हुआ ऐसा
बिना अनुमति इंदौर से रवाना हुए 13 लोग, फिर चैक पोस्ट पर हुआ ऐसा
Share:

नरसिंहपुर: मध्य प्रदेश में सख्त लॉक डाउन जारी है. ऐसे में बिना सक्षम अनुमति इंदौर से 13 लोग तेंदूखेड़ा पहुंचना चाह रहे थे, उन्हें चैक पोस्ट मदनपुर से वापस कर दिया गया है. प्रशासन ने इस मामले में आम लोगों को भी अलर्ट कर दिया गया है कि सभी 13 लोग तेंदूखेड़ा तहसील के ग्राम सिमरिया, ग्राम पंचायत पड़रिया के हैं. अगर चोरी-छिपे अन्य रास्तों से यह घर पहुंचते हैं तो तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम या जिला कंट्रोल रूम को सूचित करें. क्षेत्र में इधर-उधर के रास्तों से बाहर राज्यों या बाहर क्षेत्रों में काम करने वाले अपने घर लाॅकडाउन की स्थिति में पहुंचना चाह रहे हैं.

वहीं विशेष तौर पर ऐसे क्षेत्रों से भी लोग पहुंच रहे हैं, जहां संक्रमण का खतरा बहुत अधिक बना हुआ है. मसलन इंदौर के विशाल नगर बाणगंगा क्षेत्र से 13 व्यक्ति तेंदूखेड़ा के लिए मदनपुर चैक पोस्ट पहुंचे, जहां उन्हें वापस कर दिया गया. सभी व्यक्ति सिमरिया और ग्राम पंचायत पड़रिया-तेंदूखेड़ा जाना चाहते थे. इन्होंने बकायदा अपना नाम और मोबाइल नंबर भी बताया है, जिसे लेकर प्रशासन ने यह सूची भी जारी की है. जारी सूची के अनुसार लीलाधर-भगवानदास नामदेव, विजयपाल, भगवान सिंह, दीनदयाल-मुन्नालाल लोधी, केवल-सीताराम लोधी, बाबूलाल-गणेश प्रसाद लोधी, शिवम-परसराम ठाकुर, श्रीराम-मुन्नालाल लोधी, रामवती-श्रीराम लोधी, नीलेश-भोलाराम लोधी, आरती-नीलेश लोधी, मोहन-थम्मन यादव, साहब-दीवान लोधी हैं.

जानकारी के लिए बता दें की कलेक्टर ने इस मामले में तो यह भी कहा है कि यदि यह लोग जिले की सीमाओं में दिखाई दें या संभव है कि वह अन्य रास्तों से पैदल चोरी-छिपे घर पहुंचें तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम, जिला कंट्रोल रूम को दें ताकि आवश्यक तौर पर एहतियात बरता जा सके.

क्वारंटाइन सेंटर का निरिक्षण करने पहुंचे डीएम, गायब मिले 18 कोरोना मरीज, मचा हड़कंप

बड़ी खबर: अब बिना कर्फ्यू पास के भी बाहरी राज्यों में जा सकते है सब्जियों के वाहन

मध्यप्रदेश वासियों को लग सकता है बड़ा झटका, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी से की ऐसी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -