क्वारंटाइन सेंटर का निरिक्षण करने पहुंचे डीएम, गायब मिले 18 कोरोना मरीज, मचा हड़कंप
क्वारंटाइन सेंटर का निरिक्षण करने पहुंचे डीएम, गायब मिले 18 कोरोना मरीज, मचा हड़कंप
Share:

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां क्वारंटाइन सेंटर में खाना ना मिलने की वजह से 18 कोरोना वायरस (Coronavirus) के संदिग्ध बगैर इजाजत के अपने घर चले गए. इन 18 कोरोना संदिग्धों को गांव के सरकारी स्कूल में क्वारंटाइन किया गया था. इन लोगों ने गांव के प्रधान पर भोजन उपलब्ध ना करवाने का आरोप लगाया है.

उल्लेखनीय है कि गुरुवार रात को जब सीतापुर के डीएम अखिलेश तिवारी और एसपी पिसावां ब्लाक के पिपरी शादीपुर गांव में क्वारंटाइन सेंटर का निरिक्षण करने पहुंचे तो वहां कोरोना संदिग्ध नहीं मिले. जब पता लगाया गया तो मालूम पड़ा कि सभी अपने घरों में चले गए हैं. फिर DM साहब को कोरोना संदिग्धों ने क्वारंटाइन सेंटर में भोजन ना दिए जाने की बात बताई.

इसके बाद से गांव के प्रधान की लापरवाही के लिए जिलाधिकारी के आदेश पर उसके खिलाफ पिसावां थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. दरअसल क्वारंटाइन सेंटर में मरीजों को भोजन उपलब्ध करवाने की जिम्मेदारी ग्राम प्रधान को सौंपी गई थी. ऐसे में प्रशासन की चिंता ये है यदि ये कोरोना संदिग्ध सच में पॉजिटिव हुए तो कोरोना के और ज्यादा मामले बढ़ सकते हैं.

पिता के दोस्त संग गया था बेटा, लौटा तो कर लिया दरवाजा बंद और फिर...

इस प्लान से कोरोना की जमीनी हकीकत जान रहे पीएम मोदी

कोरोना को मिटाने के​ लिए विश्वास से भरी नजर आई भारतीय जनता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -