कंगना के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर बोले नरोत्तम मिश्रा- 'कंगना बहन एकदम निश्चिंत रहें'
कंगना के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर बोले नरोत्तम मिश्रा- 'कंगना बहन एकदम निश्चिंत रहें'
Share:

मध्यप्रदेश: बॉलीवुड में क्वीन के नाम से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों बैतूल में हैं। यहाँ पर वह अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रहीं हैं। वैसे इस बीच बीते कल कंगना के खिलाफ कांग्रेसियों ने जमकर प्रदर्शन किया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि कांग्रेसियों ने कोल हैंडलिंग प्लांट के मुख्य गेट पर प्रदर्शन किया और बैरिकेड तोड़ दिए। अब इसके बाद पुलिस ने उन पर जमकर लाठियां बरसाई और अब इस पूरे बवाल पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है।

हाल ही में उन्होंने प्रदर्शनकारी कांग्रेसियों के विरोध प्रदर्शन और उनपर लाठीचार्ज के मामले में अपना बयान दिया है। बयान में उन्होंने कहा है कि, 'मध्यप्रदेश की शांति तो हम किसी को भंग नहीं करने देंगे। चाहे वो कोई भी हो, कंगना बहन एकदम निश्चिंत रहें।' जी दरअसल यह सब इसलिए हुआ क्योंकि बीते दिनों ही कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी बताया था।

इसी मामले को लेकर बैतूल के कांग्रेस नेताओं का कहना है, 'कंगना माफी नहीं मांगेंगी तो आगे भी प्रदर्शन किया जाएगा।' आप सभी को पता हो तो बीते 11 फरवरी को गृह मंत्री के निर्देश पर कंगना की सुरक्षा पुलिस ने कड़ी कर दी थी। जी दरअसल बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि 'मप्र में कानून का राज है, बेटी कंगना रनौत को किसी से डरने की जरूरत नहीं है।' उस दौरान उन्होंने ही कंगना रनौत की सुरक्षा को लेकर एसपी को सख्त निर्देश दिए थे।

IPL 2021 ऑक्शन में भी 'नेपोटिस्म' की बू, जारी हुई प्लेयर्स की लिस्ट में 'बेटावाद' हावी

इस राज्य में मकानों को भी मिलेगी यूनिक आईडी, आधार कार्ड जितनी होगी महत्वपूर्ण

हेलीकॉप्टर से शपथ ग्रहण में पहुंचे सरपंच, कहा- 'समारोह को यादगार बनाना था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -