हेलीकॉप्टर से शपथ ग्रहण में पहुंचे सरपंच, कहा- 'समारोह को यादगार बनाना था'
हेलीकॉप्टर से शपथ ग्रहण में पहुंचे सरपंच, कहा- 'समारोह को यादगार बनाना था'
Share:

मुंबई: आज तक आप सभी ने बॉलीवुड की फिल्मों में हीरो की हेलीकॉप्टर से एंट्री देखी होगी, लेकिन असल जिंदगी में एक सरपंच ने ऐसा किया है। जी दरअसल एक सरपंच ने गांव में हेलीकॉप्टर से आकर शपथ ली है। हम बात कर रहे हैं महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले की। यहाँ एक सरपंच ने फिल्मी स्टाईल में कुछ ऐसा ही किया है। अब उनके इस काम की सूबे में जोरदार चर्चा हो रही है। इस पूरे मामले के बारे में बात करें तो अहमदनर की संगमनेर तहसील के आंबी दुमाला गांव के सरपंच जिलंदर गागरे शपथ लेने के लिए सीधे हेलीकॉप्टर से पहुंचे। सबसे बड़ी और मजेदार बात तो यह है कि मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तरह इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

जी दरअसल यहाँ सरपंच के स्वागत में 12 बैलगाड़ियों का जुलूस तक निकला था। बताया जा रहा है आंबी दुमाला गांव के निवासी जालिंदर गागरे की पुणे में कई कंपनियां हैं। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने ही गांव के कई युवकों को रोजगार दिया है। जालिंदर गागरे व्यावसायिक कारणों से पुणे में रहते हैं, लेकिन वह आज तक अपने गांव से जुड़े हुए हैं। जालिंदर गागरे ने गांव के समग्र विकास के उद्देश्य से चुनाव लड़ा और उनके पैनल ने 9 में से 9 सीटें जीतीं।

अब जालिंदर गागरे सरपंच भी बन गए है। उनका कहना है कि 'वे समारोह को यादगार बनाने के लिए हेलीकॉप्टर से आए थे। जिस तरीके से मुख्यमंत्री, मंत्रियों का शपथ ग्रहण होता है, उसी तरह ग्राम पंचायत सदस्य, सरपंच और उपसरपंच ने ग्राम विकास की शपथ ली। गांधीजी ने गांव की तरफ चलने का नारा दिया था, उसी उद्देश्य से गांव आया हूं।'

रूबीना दिलैक से खुश हुई अर्शी खान, बोली- उसने मेरा दिल जीता...

प्रेमिका को वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट देने के चक्कर में मम्मी से पुलकित ने खाई थी मार

तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं करना चाहते थे विंदू दारा सिंह, जानिए फिर क्यों की दूसरी शादी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -