मोदीजी राष्ट्र भक्त लेकिन शिवराज को अंजाम भुगतना होगा

भोपाल : कोर्ट के आदेश के बाद कुंभ स्नान के लिए उज्जैन पहुंची साध्वी प्रज्ञा ने मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला किया है। प्रज्ञा ने अपनी हालत के लिए शिवराज को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि जिन लोगों ने मुझे परेशान किया है, उनका नेता शिवराज है और उनको इसका अंजाम भुगतना होगा।

प्रेस काफ्रेंस के दौरान संवाददाताओं से बात करते हुए साध्वी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तरीफ की और कहा कि मोदी जी राष्ट्र भक्त है और मेरा समर्थन हमेशा उनको रहेगा। मालेगांव मामले में साध्वी खुद को निर्दोष बताते हुए कहती है कि कांग्रेस ने उन्हें बेवजह इतने सालों से बंदी बनाकर रखा है।

अब जांच एनआईए कर रही है, जो कि जांच को सही दिशा में ले जा रही है। जो भी आरोप मुझ पर लगाए गए है, सब बेबुनियाद है। साध्वी कुंभ स्नान के लिए जिद पर अड़ी थी, लेकिन शिवराज सरकार ने उन्हें सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए सिंहस्थ में जाने की इजाजत नहीं दी। इसके बाद से ही वो भूख हड़ताल पर बैठ गई थी।

अदालत से आदेश के बाद साध्वी कल शाम भोपाल से उज्जैन कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंची। साध्वी ने कुंभ स्नान की इच्छा को लेकर शिवराज सरकार को एक पत्र लिखा था, जिसमें कहा गया था कि यदि उन्हें सोमवार की सुबह 9 बजे तक जाने की अनुमति नहीं दी गई, तो वो 10 बजे से आमरण अनशन पर बैठ जाएंगी। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा 2008 में हुए मालेगांव बम धमाके में मुख्य आरोपी है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -