राइडिंग करते वक़्त वीडियो बना रही थी नरगिस फाखरीम हो गया एक्सीडेंट, सामने आई तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)  साइकल चलाते समय बुरी तरह से गिर गईं हैं। उन्होंने अपने इस एक्सीडेंट का वीडियो भी साझा किया है। साथ में तस्वीर भी है जिसें वह बैठकर हंसती दिखाई दे रही हैं और उनकी साइकल गिरी पड़ी है।  हालांकि बाद में उन्होंने एक और वीडियो बनाया है जिसमें वह साइकल चलती और कैमरे को देखकर स्माइल करती दिख रही हैं। साथ में उन्होंने मोटिवेशनल मैसेज भी दिया है। बता दें कि नरगिस हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल से वापस आई हैं। उन्होंने वहां का एक्सपीरियंस भी शेयर किया था।

 

नरगिस फाखरी यूके में एक दोस्त के साथ साइकल चला रही थीं। उन्होंने पीछे मुड़कर कैमरे की तरफ देखा और उनका संतुलन बिगड़ गया और वह बुरी तरह से गिर पड़ीं। यह सब कैमरे में दर्ज हो गया। उन्होंने यह वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है। साथ में तस्वीर भी है जिसमें गिरने के बाद जमीन पर बैठकर हंसती नज़र आ रही हैं। नरगिस ने एक और वीडियो साझा किया है जिसमें गिरने के बाद एक बार फिर से वह साइकल चलाती नज़र आईं। 

नरगिस ने वीडियो का कैप्शन देते हुए लिखा है कि, ज'ब आप गिरें (असफल हों) तो स्माइल और स्टाइल के साथ। लेकिन याद रखें खुद को संभालें और आगे बढ़ते रहें।' हैशटैग में नरगिस ने लिखा है रुकें नहीं कभी हार न मानें। नरगिस के वीडियो पर कई कमेंट्स हैं जिनमें लोगों ने उनका हाल पुछा है। गुरु रंधावा ने कमेंट में लिखा है कि, OMG आप ठीक हो?

ड्रग्स मामले में आर्यन खान को मिली क्लीन चिट

जल्द ही कबीर सिंह के सीक्वल में नज़र आएँगे शाहिद कपूर, भूषण कुमार ने किया बड़ा खुलासा

गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने किया राजनीति को लेकर बड़ा खुलासा, कही चौकाने वाली बात

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -