गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने किया राजनीति को लेकर बड़ा खुलासा, कही चौकाने वाली बात

विनय आनंद बॉलीवुड में अपनी वापसी 'मकान' मूवी से करने जा रहे हैं और उसकी शूटिंग में काफी व्यस्त भी हैं बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने कई बॉलीवुड मूवीज में काम किया है। 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया', 'लो मैं आ गया' जैसी कई हिट मूवी भी दी बॉलीवुड को दे चुके है। बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विनय आनंद ने भोजपुरी मूवीज की तरफ अपना रुख कर लिया और आज वे भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं।  लेकिन अब विनय आनंद ने फिर से बॉलीवुड की तरफ रुख करने की योजना बनाई और वे अपनी नई मूवी 'मकान' के साथ अपना कमबैक करने का एलान कर दिया है। ये मूवी निर्माता ज्योति आनंद और निर्देशक सुमित नवल बना रहे हैं और विनय आनंद  के साथ इस मूवी में शेरशाह मूवी की एक्ट्रेस मनमीत कौर भी दिखाई देने वाली है। 

क्या है विनय आनंद का पॉलिटिकल कनेक्शन: बता दें कि विनय आनंद ने अपनी आने वाली मूवी 'मकान' को लेकर हीरोइन मनमीत कौर के साथ एक रोमांटिक पोस्ट भी साझा कर दिया है। इस पर एक यूज़र ने पॉलिटिक्स से जुड़ी एक कविता शेयर कर दी और इस पर एक बड़ा संग्राम खड़ा हो चुका है।  इस बात को गंभीरता से लेते हुए गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने एक और पोस्ट साझा करते हुए अपने फैंस को क्लियर किया की उनका कोई भी पॉलिटिकल कनेक्शन नहीं है और वे एक एक्टर हैं और वो अपने अभिनय और कला के लिए भी पहचाने जाते है।

विनय अपने सोशल मीडिया पोस्ट अपने फैंस से शेयर कर लिखते हैं, "मैं सब से क्लियर कर देना चाहता हूँ, फिलहाल में किसी पॉलिटिकल पार्टी के लिए काम नहीं करता में एक कलाकार हूँ। कला पर ही मेरा ध्यान है, यह अलग बात है, में हर इंडस्ट्री या हर फील्ड के लोगों से संबंध रखता हूँ, मिलता-जुलता हूँ, किसी के जन्मदिन या पार्टी पर चला जाता हूँ, लेकिन वे मेरे पर्सनल रिलेशन होते हैं कई सालों से तो निभाना पढ़ता है। फिलहाल के लिए में सिर्फ एक कलाकार हूँ, कोई नेता नहीं, मेरे लिए मेरी ऑडियंस ही भगवान है जहाँ जाता हूँ, वहाँ गाना भी गाता हूँ और डांस भी करता हूँ।"  हालाँकि इस तरह के मामले हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं, जहाँ कई बार कहा जाता है कि अभिनेता/अभिनेत्री के पॉलिटिकल कनेक्शंस हैं, क्योंकि कई बार उन्हें किसी पॉलिटिकल पार्टी में देखा गया होता है। 

 

Koo App
में सब से क्लियर कर देना चाहता हूं , फिलहाल में किसी पॉलिटिकल पार्टी के लिए काम नहीं करता में एक।कलाकार हूं कला पर ही मेरा ध्यान है , यह अलग बात है में हर इंडस्ट्रीज या हर फील्ड के लोगों से संबंध रखता हूं मिलता जुलता हूं , किसी को जन्मदिन या पार्टी पर चला जाता हूं लेकिन वे मेरे पर्सनल रिलेशन होते हैं कई सालों से तो निभाना पढ़ता है , फिलहाल के लिए में सिर्फ एक कलाकार हूं कोई नेता नहीं , मेरे लिए मेरी ऑडियंस ही भगवान है  जहां जाता हूं वहां गाना भी गाता हूं और डांस भी करता हूं  अभिनेता हूं - Vinay Anand (@vinayanand) 27 May 2022

 

आमिर खान के बाद उनकी बहन करेंगी अभिनय, इस टीवी शो में आएंगी नजर

VIDEO: किसके फैन हैं, किससे डर लगता है, कब गुस्सा आता है? अक्षय ने दिए 30 सवालों के जवाब

'राधे माँ लग रही है' कहकर अमिताभ बच्चन की बेटी को ट्रोल कर रहे लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -