कोरोना पॉजिटिव हुए गुजराती अभिनेता नरेश कनोडिया

कोरोना पॉजिटिव हुए गुजराती अभिनेता नरेश कनोडिया

अहमदाबाद : गुजराती फिल्मों में नजर आ चुके मशहूर अभिनेता और भाजपा नेता नरेश कनोडिया को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है और उसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के तहत नरेश कनोडिया के पुत्र हितु कनोडिया ने इस बारे में जानकारी दी है।

इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा है कि, 'उनके पिता में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद जांच कराई गई। जिसके बाद सिटी स्केन में उनके कोरोना संक्रमित होने के बाद उपचार के लिए अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि 20 अगस्त 1943 को मेहसाणा जिले के कनोडा गांव में जन्मे नरेश कनोडिया गुजराती फिल्मों के सफल अभिनेता हैं।

इसके अलावा वह एक कुशल संगीतकार भी हैं। जी दरअसल नरेश कनोडिया ने साल 1970 में आई गुजराती फिल्म वेलीने आव्या फूल से बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीँ इसी साल वह गुजराती फिल्म जीगर अने अमी में नजर आए थे। इस फिल्म में भी कनोडिया ने छोटा सा किरदार निभाया था। फिलहाल उनके कोरोना पॉजिटिव होने से फैंस बड़े चिंतित है और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

30 लाख सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा दिवाली बोनस, कैबिनेट ने दी मंजूरी

राहुल ने साधा मोदी पर हमला, कहा- 'चीन के बारे में क्यों नहीं बोले..'

पुलवामा में मुठभेड़ जारी, आतकियों की माँ से करवाई जा रही ये खास अपील