राज्यमंत्री सहित दो दर्जन पदों पर रह चुके नरेंद्र सिंह तोमर ने भाजपा से दिया इस्तीफा
राज्यमंत्री सहित दो दर्जन पदों पर रह चुके नरेंद्र सिंह तोमर ने भाजपा से दिया इस्तीफा
Share:

खंडवा। शहर में मांधाता विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता साथ ही वर्ष 2018 के विधानसभा प्रत्याशी तथा मध्य प्रदेश पर्यटन विकास निगम के उपाध्यक्ष राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त नरेंद्र सिंह तोमर ने भाजपा के प्राथमिक सदस्यता और पर्यटन निगम उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।

जानकारी के मुताबिक वे पदों से संबंधित इस्तीफा मुख्यमंत्री और संगठन से संबंधित इस्तीफा संगठन मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष को 21 जून को दे चुके है। मांधाता विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता और जनसंघ के समय सक्रिय नरेंद्र सिंह तोमर 1985 से भाजपा में रहकर लगभग दो दर्जन से अधिक पदों पर रह चुके हैं।

जिला सहकारी बैंक और भूमि विकास बैंक के अध्यक्ष तथा एनएचडीसी के डायरेक्टर भी रह चुके हैं। भाजपा में कई प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। किल्लौद विकासखंड और मांधाता विधानसभा क्षेत्र में उनके समर्थकों की लंबी फौज भी है। उनके द्वारा इस्तीफा देने की मूल वजह का खुलासा नहीं हो सका है, वे अब परिवार व समाज को समय देने के लिए पार्टी से निवृत्त होने की बात कह रहे है। चर्चा है कि जिले में पार्टी और संगठनात्मक गतिविधियों में वरिष्ठता के बावजूद उन्हे वह सम्मान और महत्व नहीं मिल रहा था जिसके वे हकदार थे।

वरिष्ठ नेता नरेंद्र सिंह तोमर के मुताबिक उन्होंने छात्र जीवन से लेकर अभी तक पार्टी के लिए पूरी निष्ठा से काम किया। पार्टी ने भी मुझे बहुत दिया। जिले से लेकर प्रदेश तक विभिन्न पदों की जिम्मेदारी दी। विधानसभा चुनाव में मौका दिया। पार्टी से मुझे कोई शिकायत नहीं है। अपनी इच्छा से इस्तीफा दिया है। अब आराम करना चाहता हूं।

अनियंत्रित कार पलटने से हुई एक की मौत, 2 लोग गंभीर रूप से घायल

बारिश के चलते शिप्रा नदी में फिर मिलने लगा नाले का पानी

पास में रहने वाला युवक हिन्दू महिला पर निकाह करने का बना रहा दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -