मोदी का राहुल पर वार, 440 सीटों वाली पार्टी को 40 पर ले आए
मोदी का राहुल पर वार, 440 सीटों वाली पार्टी को 40 पर ले आए
Share:

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सासाराम में चुनाव रैली की. इसमें उन्होने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद पर जम कर निशाना साधा. राहुल पर हमला बोलते हुए PM मोदी ने कहा कि ‘एक नेता कांग्रेस को 40 पर ले आया हैं.’ वहीं उन्होने लालू पर निशाना साधते हुए पूंछा कि लालू ने ऐसा कौन-सा पाप किया है कि वो चुनाव तक नहीं लड़ सकते? मोदी ने कहा कांग्रेस के एक नेता तो ऐसे हैं जो जब से कांग्रेस के लीडर बने हैं, 440 सीटों वाली अपनी पार्टी को 40 पर ले आए हैं. वहीं लालू पर हमला करते हुए PM ने कहा कि जरा लालू जी से पूछिए कि इस बार वे चुनाव से बाहर क्यों हैं?

उन्होंने ऐसा क्या कर दिया कि कोर्ट ने और देश के न्यायतंत्र ने उन्हें बिहार की राजनीति से बाहर का रास्ता दिखा दिया है? ऐसा उन्होंने क्या किया था? जरा बिहार की जनता को आप बताओ तो सही। बिहार का मीडिया उनसे पूछने की हिम्मत तो दिखाए. उनका चुनाव लड़ने का हक किसने छीना? कौन सा पाप किया था? जिसके कारण भारत के न्यायतंत्र ने उन्हें चुनावी राजनीति से बाहर कर दिया? लेकिन वो रिमोट कंट्रोल से बिहार को चलाना चाहते हैं. वो खुद को बिग बॉस बताते हैं.

PM ने कहा कि मैं मानता हूं कि यह चुनाव सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं है. बल्कि उन पुरानी सरकारों को सजा देने के लिए है जिन्होंने बिहार को बर्बाद किया है. यहां के वोटरों ने उन लोगों को सजा देने का संकल्प कर लिया है, जिन्होंने बिहार को बर्बाद किया है. उन्होने कहा कि 16 अक्तूबर को आप ही हिन्दुस्तान के कोर्ट हो. अब बटन दबाकर गुनहगारों को सजा देने का फैसला आपके हाथ में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -