केजरी ने जंग से कहा: कुछ भी कर लो, मोदी नहीं बनाऐंगे उपराष्ट्रपति
केजरी ने जंग से कहा: कुछ भी कर लो, मोदी नहीं बनाऐंगे उपराष्ट्रपति
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल को पत्र लिखा है। दरअसल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि एलजी कितनी भी सेवा कर लें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें उपराष्ट्रपति नहीं बनाऐंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 100 सीटों वाले मेडिकल काॅलेज के उद्घाटन के बाद इस बात का उल्लेख किया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर कहा कि नजीब जंग साहब आप और मोदी साहब दिल्ली सरकार के प्रत्येक छोटे - छोटे काम की एसीबी और सीबीआई से जांच करवा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि दिल्ली सरकार ने कल ही बाबा साहब अम्बेडकर जी की याद में 100 सीटों वाले एक मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया है। आपसे निवेदन है कि आप कृपया अपनी एसीबी टीम से कहकर एफआईआर दर्ज करा दें और जांच करा लें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि मोदी जी को भी कह दें कि वो मेडिकल काॅलेज को रेकाॅर्ड टाइम में पूरा करने के जुर्म में उनके स्वास्थ्य मंत्री सतेेंद्र जैन के यहां सीबीआई रेड करवा लें।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने नजीब जंग को पत्र लिखकर धरती पर कुछ लोगों का धर्म मानव सेवा संघर्ष और निर्माण बताया है। कुछ लोगों का धर्म विध्वंस, विनाश और अच्छे कार्य में परेशानी पैदा करना गया है। उन्होंने कहा कि आप और मोदी जी अपना धर्म कीजिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -