'नरेंद्र पुतिन बन जाएंगे नरेंद्र मोदी, देश में फिर चुनाव ही नहीं होगा..', AAP की महारैली में जमकर गरजे भगवंत मान
'नरेंद्र पुतिन बन जाएंगे नरेंद्र मोदी, देश में फिर चुनाव ही नहीं होगा..', AAP की महारैली में जमकर गरजे भगवंत मान
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) ने मेगा रैली का आयोजन किया है. इसमें पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. सीएम मान ने पीएम मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि, यदि 2024 में भाजपा चुनाव जीत गई, तो तो भारत का संविधान बदल दिया जाएगा. देश में चुनाव नहीं होंगे और नरेंद्र मोदी, नरेंद्र पुतिन बन जाएंगे. उन्होंने कहा कि, अब आदमी भी कहता है कि भाजपा मतलब- भारतीय जुगाड़ू पार्टी है.

सीएम मान ने कहा कि, आज की यह रैली कोई शक्ति प्रदर्शन नहीं है. जनता तक ये बात पहुंचाना है कि, किस तरह आपके अधिकारों को छीना जा रहा है. आप कतार में लगकर वोट देते हैं और अपना नेता चुनते हैं. मगर, मोदी साहब और भाजपा वाले चाहते ही नहीं हैं कि इनके अलावा किसी और की सरकार बन जाए. यदि चुनाव से भाजपा की सरकार नहीं बनती है, तो ये लोग पीछे के दरवाजे से बना लेते हैं. उसके MLA खरीद लेते हैं. फिर उपचुनाव करवा लो. गवर्नर को सुबह 4 बजे नींद से उठा लो. एक बार मुख्यमंत्री को शपथ दिलवा दो. बाकी बाद में देख लेंगे. ये चल रहा है. 

मान ने कहा कि, भाजपा का मतलब- भारतीय जुगाड़ू पार्टी. ये जुगाड़ करते रहते हैं कोई ना कोई. उसी प्रकार से दिल्ली में सरकार है. आपने केजरीवाल को मुख्यमंत्री चुना है. यदि वो काम नहीं कर पाएंगे. अधिकारियों को आदेश नहीं दे पाएंगे. भ्रष्ट अधिकारी नहीं बदल पाएंगे. उनको निलंबित नहीं कर पाएंगे तो सिस्टम कैसे चल पाएगा.

'चौथी पास राजा को समझ नहीं आ रहा देश कैसे चलाएं..', सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को दिया ये चैलेंज

'मुसलमान बन जा, सरकारी नौकरी लगवा दूंगा..' दिल्ली में नौकरी कैसे दिलवा देता मोहम्मद कलीम ? केजरीवाल सरकार पर गंभीर आरोप

राजस्थान में 19000 किसानों की जमीनें कुर्क, नहीं चुका पाए कर्जा! 10 दिन में 'कर्जमाफी' का था वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -