पठानकोट एयरबेस के चप्पे-चप्पे से वाकिफ हुए पीएम मोदी, की सेना के ऑपरेशन की तारीफ
पठानकोट एयरबेस के चप्पे-चप्पे से वाकिफ हुए पीएम मोदी, की सेना के ऑपरेशन की तारीफ
Share:

पठानकोट : करीब तीन दिन तक आतंकी हमले से जूझने वाले पठानकोट एयरबेस स्टेशन का देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दौरा किया. इस हमले को करीबी से जानने के लिए पीएम मोदी ने घटनास्थल की हर एक जगह को करीब से जाना. 80 घंटे से भी अधिक चले ऑपरेशन में पीएम मोदी ने सेना कि सराहना की साथ ही उन जवानो की तारीफ की जिन्होंने इस लड़ाई में अपना योगदान दिया. करीब 11 बजे पठानकोट एयरबेस पर पहुंचे मोदी ने इस दौरे कि जानकारी ट्वीट के माध्यम से की.

ट्वीट करते हुए मोदी ने कहा की आज पठानकोट एयरबेस का दौरा किया. इस बारे में विस्तृत से बताया गया की किस तरह से सेना के जवानो ने आतंकियों का सामना किया और सेना ने इस हमले को निस्तोनाबूत कर दिया. इस हमले में सेना के चले ऑपरेशन पर मोदी ने संतोष जाहिर किया. मोदी के दौरे को देखते हुए पठानकोट एयरबेस पर सुरक्षा को चाकचौबंद कर दिया था. मोदी ने उस जगह का भी दौरा किया जहा पर बचे हुए दो आतंकी छिपे हुए थे जिन्हे ख़त्म करने के लिए सेना ने उस बिल्डिंग को उड़ा दिया था.

खबर है की सेना ने एयरफोर्स के दो एयरमेन को भी गिरफ्तार किया. जाँच एजेंसीयो को संदेह है की आतंकियों को पठानकोट में घुसपैठ करने के लिए स्थानीय सहायता प्राप्त हुई थी. अब एजेंसिया इन गिरफ्तार युवको पर नज़र रख रही है और उनके फ़ोन कॉल रिकॉर्ड खंगाले जा रहे है. बताया यह भी जा रहा है की आतंकी हमले से पहले इन्होने हनी ट्रैप मामले में फसे केके रंजीत से चार बार बात की थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -