प्रधानमंत्री मोदी ने दी शरीफ को ईद की मुबारकबाद
प्रधानमंत्री मोदी ने दी शरीफ को ईद की मुबारकबाद
Share:

नई दिल्ली : ईद - उल - फितर के अवसर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को ईद की मुबारकबाद दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को फोन किया। ऐसे में उन्होंने यह कहा कि कश्मीर में बढ़ती आतंकी घटनाओं के मद्देनज़र दोनों देशों के बीच कूटनीतिक रिश्तों में कड़ाई बरते जाने की जरूरत है। उल्लेखनीय है कि लंदन के चिकित्सालय में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की सर्जरी की गई। इस आॅपरेशन के बाद नवाज शरीफ स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

नवाज शरीफ के आॅफिस से जारी बयान में बताया में बताया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान उनसे फोन पर चर्चा की। नवाज शरीफ के अतिरिक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ईरान के राष्ट्रपति रूहानी, अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफगनी, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और मालदीव के राष्ट्रपति अब्दुल्ला यमीन को फोन कर बधाई दी। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान समेत विश्व के मुस्लिम राष्ट्रों में ईद मनाई जा रहीे है।

भारत में कश्मीर व केरल में ईद की खुशियां मनाई जा रही हैं। गौरतलब है कि इसके पहले बोहरा समुदाय अपनी ईद मना चुका है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने पीएम मोदी से सद्भावनापूर्ण चर्चा की। गौरतलब है कि उन्होंने अपने आॅपरेशन के पहले भी पीएम मोदी से चर्चा की थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -