मोदी का एक साल रहा "काला कार्यकाल"
मोदी का एक साल रहा
Share:

लखनऊ : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मानवतावाद के प्रवर्तक पंडित दीनदयाल उपाध्याय का अपमान किया है। तिवारी ने मोदी सरकार के एक वर्ष को 'काला कार्यकाल' करार दिया। राजधानी में पत्रकारों से बात करते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने अपना पूरा जीवन जम्मू एवं कश्मीर में एक झंडा और एक संविधान के लिए समर्पित कर दिया था, लेकिन मोदी ने अलग संविधान और अलग झंडे के नीचे कश्मीर स्वयं जाकर पीडीपी के साथ मिलकर भाजपा की सरकार बनवाई।

इस तरह अपने कृत्य से मोदी ने पंडित दीनदयाल के जीवनभर की कमाई को कुचल दिया। तिवारी ने कहा कि पीडीपी-भाजपा सरकार बनवाने का ही नतीजा है कि आज कश्मीर में खुलेआम पाकिस्तान के झंडे लहराए जा रहे हैं। मोदी सरकार के एक साल होने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि यह पूंजीपतियों और बड़े लोगों की सरकार है। साथ ही यह शूट-बूट और लूट-झूठ की सरकार है, जिसमें गरीबों की कीमत पर अमीरों को और किसानों की कीमत पर पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाया जा रहा है।

कांग्रेस सांसद ने कहा कि मोदी ने विदेशों में जमा कालाधन 100 दिन में वापस लाने का वादा किया था और प्रत्येक परिवार के खाते में 15 लाख रुपये जमा करवाने की बात कही थी, लेकिन सालभर बीतने के बावजूद अभी तक एक फूटी कौड़ी भी नहीं आई। प्रमोद तिवारी ने यह भी आरोप लगाया कि देश में पिछले 365 दिन में जितने किसानों ने आत्महत्याएं की हैं या दुख से मरे हैं, उतना आजादी के बाद 67 सालों में भी नहीं मरे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -